देवर ने पहले बनाया भाभी का MMS और फिर डेढ़ माह तक किया रेप

Noida, Uttar Pradesh, India
देवर ने पहले बनाया भाभी का MMS और फिर डेढ़ माह तक किया रेप

पीड़िता बोली- बहाने से घर बुलाकर पहले बनाया था एमएमएस

संभल. बहजोई थाना इलाके में एक देवर द्वारा अपनी भाभी के साथ घर बुलाकर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना का वीडियो बना भी लिया। जिसके बाद उसने दुष्‍कर्म के एमएमएस को इंटरनेट पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर डेढ़ माह तक शारीरिक शोषण किया। लगातार शोषण से परेशान महिला ने देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- चलती कार में महिला से गैंगरेप का मामला, यूपी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मामला बहजोई थाना इलाके में एक गांव का है। जहां एक महिला को परिवार के ही देवर आकाश ने डेढ़ माह पहले किसी काम का बहाना बनाकर घर पर बुलाया था। जब महिला वहां पहुंची तो देवर ने तमंचा दिखाकर उसे धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। हद तो जब हो गई जब देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना की वीडियो क्लिप भी बना ली। महिला ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो युवक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे डाली।

यह भी पढ़ें- महिला ने चलती बस में दिया बच्‍च्‍ो को जन्‍म

महिला के मुताबिक आरोपी ने कहा था कि अगर पुलिस में  शिकायत की तो इस वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। वीडियो का भय दिखाकर आकाश अपनी भाभी के साथ करीब डेढ़ माह तक यौन शोषण करता रहा। डेढ़ माह तक शारीरिक शोषण झेलने के बाद  महिला ने अपने पति को देवर की करतूत सुनाई। इसके बाद महिला के पति ने आरोपी देवर के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned