मायावती-अखिलेश और भाजपा-कांग्रेस के लिए 'सिरदर्द' बनेगी ये पार्टी

Noida, Uttar Pradesh, India
  मायावती-अखिलेश और भाजपा-कांग्रेस के लिए 'सिरदर्द' बनेगी ये पार्टी

यहां नया दल भी इन प्रमुख पार्टियों का सिरदर्द बनने को दस्तक दे चुकी हैं

मुरादाबाद। प्रदेश में विधानसभा चुनावों में जहां प्रमुख पार्टियां डटी हुई हैं, तो वहीं अब कुछ नए दल भी इन प्रमुख पार्टियों का सिरदर्द बनने को दस्तक दे चुकी हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मुरादाबाद पहुंचे बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने यहां अपनी सर्व समभाव पार्टी का प्रचार किया। साथ ही पत्रकार वार्ता के दौरान जमकर केंद्र व राज्य सरकार पर तीखे हमले किए।


सर्व समभाव पार्टी के स्टार प्रचारक बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव मुरादाबाद पहुंचे और जनता से अपनी सर्व समभाव पार्टी को जिताने की अपील की, साथ ही साथ बुधवार को राजपाल यादव ने अपने संबोधन में प्रदेश की सपा सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला भी बोला। आम आदमी की पीड़ा को अपने सम्बोधन में प्रमुखता से उठाते हुए उन्होंने प्रधानमन्त्री के नोटबंदी के फैसले पर बोलते हुए कहा की इस फैसले के बाद आम आदमी लंबी-लंबी कतारो में बैंक की लाइनों में लगा हुआ है। आखिर आम आदमी ही क्यों पीसा जाता है।


प्रदेश की सपा सरकार पर बोलते हुए फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने कहा की प्रदेश का पिछले 10 वर्षो में कोई भी विकास नहीं हुआ है। सरकार कहती है कि हमने बिजली, पानी व सड़क का विकास किया है, पर ये सब तो जनता का हक है। उनकी मूलभूत सुविधाएं हैं। 

बता दें कि सर्व समभाव पार्टी यूपी में तकरीबन 390 विधानसभाओं पर अपने उम्मदीवार पार्टी खड़ा करेगी। वहीं उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के नए आदेश, थिएटर में फिल्म के शुरू होने से पूर्व राष्ट्र गान बजाए जाने के फैसले पर भी फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने टिप्पणी देते हुए फैसले का स्वागत किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned