VIDEO: बैंक से पैसे ना मिलने पर महिलाओं ने किया हाइवे जाम, बोलीं- मोदी जी, हमें अपने पैसे चाहिए

Noida, Uttar Pradesh, India
 VIDEO: बैंक से पैसे ना मिलने पर महिलाओं ने किया हाइवे जाम, बोलीं- मोदी जी, हमें अपने पैसे चाहिए

महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर लगाए नारे और दिए कई बयान

मुरादाबाद। नोटबंदी के 22 दिन बीत जाने के बाद अभी बैंकों में कैश की किल्लत कम होने का नाम नहीं ले रही है। जिस कारण आम लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। शायद ही ऐसा कोई दिन बीता होगा, जब कहीं हंगामा न हुआ हो लेकिन अब हालत बेहद गंभीर होते जा रहे हैं और लोगों का सब्र का बांध टूटता जा रहा है। 

देखें वीडियो...


कुछ ऐसा ही मामला बुधवार को मुरादाबाद में बैंक से पैसे न मिलने के विरोध में थाना मैनाठेर क्षेत्र में स्थित प्रथमा बैंक की महमूदपुर माफी शाखा पर देखने को मिला। जब खाता धारकों ने मुरादाबाद संभल हाइवे पर जाम लगा दिया, लगभग 2 घंटे तक मुरादाबाद संभल हाइवे जाम की जद में रहा।

इस बीच प्रदर्शनकारी महिला पुरुष और बच्चों ने मोदी सरकार हाय-हाय के नारे भी लगाए। वहीं जाम लगाने वाली एक महिला का कहना है कि जाम हमने इसलिए लगाया है कि वैसे ही इतनी परेशानियां हैं लेकिन एक बार भी पैसे नहीं मिले हैं। हमारे ही पैसे हमें ही नहीं मिल रहे हैं। हम तो सिर्फ यह चाहते हैं कि हमें पैसे मिलने चाहिए, खर्चे के लिए हम दवा दारू कैसे करें।

वहीं बैंक प्रबन्धन ने करेंसी की किल्लत बताकर पल्ला झाड़ लिया। जबकि हालत ये है कि शहरी एटीएम को छोड़कर अभी दूरदराज के एटीएम चालू भी ही नहीं हुए हैं। अब महीने की शुरुआत भी हो चुकी है। सबसे ज्यादा दिक्कत वेतन भोगियों के सामने आने वाली है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned