हैरतअंगेज घटना: युवक के दोनों हाथ काटे, लेकिन किसने काटे उसे भी नहीं पता

Noida, Uttar Pradesh, India
 हैरतअंगेज घटना: युवक के दोनों हाथ काटे, लेकिन किसने काटे उसे भी नहीं पता

दोनों हाथ गंवाने वाला युवक बोला- कब और कैसे कटे हाथ उसे कुछ याद नहीं

मुरादाबाद. जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें सोमवार को गायब हुआ 21 वर्षीय युवक बुधवार को दिल्ली में मिला, जिसकी सूचना दिल्ली पुलिस ने उसके परिजनों को दी, लेकिन हैरानी इस बात की थी कि उसके दोनों हाथ कटे हुए थे। साथ ही घायल युवक को होश ही नहीं है कि कैसे उसे गायब कर उसके साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है, जबकि संभावना ये भी जताई जा रही है की भीख मंगवाने वाले गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया, लेकिन पूरी तरह सफल नहीं हो पाने पर युवक को फेंककर गायब हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



यह भी पढ़ें- कश्‍मीरियों को उत्तर प्रदेश छोड़ने की चेतावनी

यह भी पढ़ें- आप चाहें तो छोड़ सकते हैं शराब, मुफ्त में मिलती है दवा

मैनाठेर के गांव मधुपुरी निवासी कल्लू सिंह का बेटा धर्मेन्द्र गांव में ही सिलाई का काम करता है। सोमवार यानि 18 अप्रैल कि शाम को वह घर से दुकान के लिए निकला, लेकिन वहां नहीं पहुंचा। सब जगह परिजनों ने उसे ढूंढा, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली और न ही कोई सुराग। थक हारकर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी। अगले दिन यानि बुधवार को कल्लू सिंह के पास दिल्ली पुलिस का फोन आया कि उनका बेटा लोकनायक अस्पताल में भर्ती है। जब वे वहां पहुंचे तो दंग रह गए, क्‍योंकि उनके बेटे के दोनों हाथ ही कटे हुए थे। अब वो घर से कैसे गायब हुआ और किसने उसके हाथ काटे उसे कुछ याद नहीं। डॉक्टरों के मुताबिक वो अभी भी किसी नशे की जद में है और वह पूरी तरह होश में नहीं है।

यह भी पढ़ें- एनजीटी ने श्रीश्री रविशंकर को लगाई फटकार, जिम्‍मेदारी पर भी उठाए सवाल

यह भी पढ़ें- पहले ताऊ ने किया गंदा काम, फिर पति ने दोस्‍तों संग पार की सारी हदें

यह भी पढ़ें- अब मोदी सरकार की नोटबंदी पर राम जेठमालानी ने उठाए बड़े सवाल


वहीं परिजनों ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है। साथ ही ये आशंका भी जताई जा रही है कि लोगों से भीख मंगवाने वाले गिरोह ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उधर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण और सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned