हत्या गुत्थी सुलझाने पुलिस खंगालेगी कॉल डिटेल

Morena, Madhya Pradesh, India
हत्या गुत्थी सुलझाने पुलिस खंगालेगी कॉल डिटेल

ट्रक ड्राइवर की सिर में चोट मारकर  की गई थी हत्या, पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मुरैना. पांच दिन पूर्व ट्रक चालक की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस अब कॉल डिटेल का सहारा लेगी। पुलिस मृतक ट्रक ड्राइवर के मोबाइल की डिटेल निकलवा रही है। ट्रक ड्राइवर की सिर में चोट मारकर हत्या की गई थी और पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
24- 25  नवंबर की दरम्यानी रात को ट्रक चालक वीरपाल सिंह की अज्ञात दो लोगों ने सिर में सरिया मारकर हत्या कर दी थी। डीजल खत्म होने पर ट्रक को देवरी गांव में हाईवे किनारे छोड़कर भाग गए। उसका शव सुबह से शाम तक ट्रक में ही पड़ा रहा। वासुदेव कोरी ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी कि उसके घर के सामने हाइवे किनारे एक ट्रक खड़ा है, उसमें एक शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा और डैडबॉडी सहित ट्रक को थाने ले गई। पुलिस ने वासुदेव कोरी की रपट पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। अज्ञात आरोपी ट्रक को इसलिए छोड़ गए कि उसका डीजल खत्म हो गया। इसका खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने ट्रक को स्टार्ट किया तो वह स्टार्ट नहीं हुआ जबकि मीटर फुल डीजल बता रहा था, यही धोखा आरोपियों से हुआ था। पुलिस को ट्रक में एक व्यक्ति ननकू वर्मा बैठा मिला, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने का भरसक प्रयास किया। पुलिस ने पलवल पहुंचकर आरोपियों की जानकारी एकत्रित की लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। अब पुलिस ने मृतक ट्रक चालक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई है, उसके आने पर ही पुलिस की कार्रवाई में तेजी आ सकती है।
& मृतक ट्रक चालक के मोबाइल की कॉल डिटेल का इंतजार है। कॉल डिटेल से कुछ क्लू हाथ लग सकता है जिससे हत्यारोपियों तक पहुंचा जा सके।
योगेन्द्र सिंह जादौन, टी आई, सिविल लाइन थाना
पीएम रिपोर्ट आने पर हत्या का मामला दर्ज
मुरैना. सबलगढ़ थाना पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पांच दिन बाद हत्या का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट में मृतक के गर्दन के पीछे व कनपटी पर गहरा घावों से अधिक खून निकलने पर मौत होना आया है।
विदित हो कि 25 नवबंर की शाम करीब छह बजे नहर किनारे उमर वाली पुलिया के पास एक शव पड़ा मिला था। जिसकी उम्र ५०-५५ साल थी। उसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने काफी प्रयास कर लिए लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस के अनुसार अज्ञात आरोपी उसके गर्दन के पीछे व कनपटी पर गहरा घाव पहुंचाकर नहर किनारे डाल गए, अधिक रक्त बहने से उसकी मौत हो गई। आरोपी ने उसकी हत्या कहीं और की और शव यहां फेंक गया। टी आई शैलेन्द्र कुशवाह का कहना हैं कि पहले मृतक की शिनाख्त हो जाए, आरोपी तो पकड़ में आ ही जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned