Movie Review: संस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है फिल्म 'वजह तुम हो'

Kamal Rajpoot

Publish: Dec, 16 2016 03:14:00 (IST)

Movie Reviews
Movie Review: संस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है फिल्म 'वजह तुम हो'

डायरेक्टर: विशाल पंड्या, स्टार कास्ट: सना खान, रजनीश दुग्गल, शरमन जोशी, गुरमीत चौधरी, जरीन खान , रेटिंग: 2/5

फिल्म का नाम: वजह तुम हो
डायरेक्टर: विशाल पंड्या 
स्टार कास्ट: सना खान, रजनीश दुग्गल, शरमन जोशी, गुरमीत चौधरी, जरीन खान 
रेटिंग: 2/5

'हेट स्टोरी 2' और 'हेट स्टोरी 3' के बाद अब डायरेक्टर विशाल पांड्या एक और संस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'वजह तुम हो' के साथ दर्शकों से रूबरू हुए। विशाल ने अपनी फिल्म में टीवी पर एक लाइव मर्डर का खौफनाक खेल दिखाया है। पूरी फिल्म में अंत तक यह संस्पेंस बना रहता है मर्डर का आरोपी कौन है ?

कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है एक लाइव मर्डर केस से। फिल्म की शुरुआत में ग्लोबल टाइम्स नेटवर्क न्यूज चैनल पर अचानक से लाईव मर्डर का टेलि‍कास्ट दिखाई देने लगता है। पुलिस ऑफिसर कबीर देशमुख (शरमन जोशी) इस केस की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। मर्डर केस की जांच में लगे पुलिस ऑफिसर कबीर देशमुख (शरमन जोशी) न्यूज चैनल के सीईओ राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) से मिलते हैं। पूछताछ के दौरान राहुल, ऑफिसर कबीर के शक के दायरे में आ जाता है। सिया (सना खान) जो चैनल मालिक राहुल की लीगल कंस्लटेंट होती है इस केस को लड़ती है। उधर पुलिस की ओर से इस केस को लडऩे के लिए रणवीर (गुरमीत चौधरी) को बुलाया जाता है।

पुलिस ऑफिसर कबीर को इस केस की जांच में किसी करण पारिख के बारे में पता चलता है, जिसका एसीपी रमेश से संबंध था। कबीर, करण को अरेस्ट करने के लिए जाता है लेकिन वो फरार हो जाता है। तभी जीटीएन चैनल पर करण का भी लाइव मर्डर टेलीकास्ट होने लगता है। कबीर का दिमाग यह सोचकर खराब हो जाता है कि आखिरकार इन सबके पीछे किसका हाथ है और वो ऐसा क्यों कर रहा है। तभी इस सीन में एक लड़की का चेहरा उभर कर आता है। कहीं इस लाइव मर्डर के पीछे कहीं वो तो नहीं, पूरा सच जानने के लिए आपको यह फिल्म देखने पड़ेगी। 

एक्टिंग
फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले शरमन जोशी ने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में उनकी एक्टिंग में उनकी मेहनत की झलक साफ देखी जा सकती है। वहीं दूसरी ओर बोल्डनेस की सारी हदें पार करने के बाद भी सना खान की एक्टिंग समझ से परे है। अभिनेता रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी को भी अपने एक्टिंग पर थोड़ा फोकस करने की जरूरत है। 

कमजोर कड़ी
फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी इसकी कहानी है जिससे आपस में रिलेट कर पाना मुश्किल है। फिल्म में टीवी पर लाईव मर्डर का प्रसारण दिखाया जाता है और कोई उसे रोक भी नहीं पाता। कहानी की गति थोड़ी स्लो है। फिल्म में कौन सा किरदार क्या करना चाहता है यह पूरी तरह से क्लीयर नजर नहीं होता। बीच-बीच में फिल्म दर्शकों को बोर करती है। 

क्यों देखें
वजह तुम हो के गानें पल-पल दिल के पास, माही वे, ऐसे ना मुझे तुम देखो और टाईटल ट्रैक में एक अलग तरह का ग्लैमर है, जो दर्शकों को पसंद आते है। यदि आप शरमन जोशी, गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्गल और सना जैसे स्टार्स के फैन है तो इस फिल्म को देखने जा सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned