नगरसेवकों को बीजेपी का संदेश...भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

Jameel Khan

Publish: Apr, 25 2017 10:53:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
नगरसेवकों को बीजेपी का संदेश...भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
मुंबई। मुंबई बीजेपी कार्यकारिणी की हुई बैठक में नगरसेवकों से कहा गया है कि वे पारदर्शी और भ्रष्टाचार रहित कामकाज करने के लिए वे सभी पहरेदार की भूमिका निभाएं। भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर पार्टी सहन नहीं करेगी। इसके लिए पार्टी सड़क पर भी उतरने के लिए भी तैयार है। बैठक में मुंबई में पार्टी के विस्तार, जीएसटी और भावी रणनीति पर भी चर्चा हुई। सायन के मानव सेवा संघ में मुंबई बीजेपी कार्यकारिणी में सिफारिश की गई कि जीएसटी लागू होने पर मुंबई से चुंगी
हटाई जाए, साथ ही बीएमसी का नया डीपी प्लान लागू होने के बाद महानगरपालिका अधिनियम 1988 की धारा (61) के क्रियान्वयन को अनिवार्य करने, पानी का चौबीस घंटे समान वितरण करने, कैशलेस व्यवहार को प्रोत्साहन देने, ड्रेनेज सिस्टम के काम को गति देने, मीठी, ओशिवरा, दहिसर और पोइसर नदियों का सौंदर्यीकरण करने, अच्छी सड़क देने, सार्वजनिक शौचालय बनाने और उनकी देखभाल का काम प्रमुखता से किया जाए।

कार्यकारिणी में यह प्रस्ताव मंजूर हुआ कि उसकी सिफारिशों पर अमल करने में यदि बीमएसी ने लापरवाही बरती, तो बीजेपी आक्रामक भूमिका अपनाएगी। बीएमसी चुनाव जीत पर सभी का अभिनंदन इसके पहले मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में उपनगर के पालक मंत्री विनोद तावड़े, गृह निर्माण मंत्री प्रकाश मेहता, राष्ट्रीय संगठन मंत्री वी सतीश के अलावा विधायक, नगरसेवक, जिला अध्यक्ष, मुंबई पदाधिकारी, मंडल अधिकारी उपस्थित थे। बीएमसी में बीजेपी के ग्रुप लीडर मनोज कोटक ने कहा कि बीएमसी के चुनाव में पार्टी को रेकॉर्ड जीत मिली, 82 सीटें जीती।

इस जीत का श्रेय पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और प्रदेश
अध्यक्ष राव साहेब दानवे को देते हुए उनका अभिनंदन किया। कार्यकारिणी में रखे गए राजनीतिक प्रस्ताव में मुंबई शहर में भ्रष्टाचार रहित कामकाज देने के लिए बीजेपी नगरसेवकों को सतर्क होकर पहरेदार के रूप में काम करने को कहा गया है। शिवसेना को समर्थन देने के बाबत पार्टी ने सफाई दी कि मुंबई में राजनीतिक अस्थिरता नहीं हो, इसके लिए शिवसेना को समर्थन दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned