पुलिस चौकी के निकट लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली

Noida, Uttar Pradesh, India
पुलिस चौकी के निकट लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली

युवक की हालत नाजुक, हायर सेंटर रेफर किया

शामली. शहर कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र के निकट बदमाशों ने हथियारों के बल पर असंध निवासी बाइक सवार युवक को लूट का विरोध करने पर गोली मार दी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। फायरिंग से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। खंद्रावली निवासी राहगीर ने घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहा गंभीर हालत के चलते युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- तीन तलाक पर चुप क्यों हैं सोनिया, ममता और मायावती - भाजपा

दरअसल मामला शामली सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीज एरिया का है। जहां हरियाणा के असंध थाना क्षेत्र के गांव उपलाना निवासी युवक रवि पुत्र चन्द्रभान शुक्रवार की देर रात अपनी बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से शामली आ रहा था। बताया जाता है कि जैसे ही है वह औद्योगिक क्षेत्र पुलिस चौकी के निकट पहुंचा तो तीन बदमाश बाइक सवार उसके पीछे लग गए और कुछ दूर आगे जाने के बाद बदमाशों ने युवक को रोक लिया और उसे हथियारों के बल पर आतंकित करते हो लूटपाट शुरू कर दी। जिसका युवक ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा और बदमाश युवक को मरा समझकर मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- याेगीराज में एसओ को गालियां देना पड़ा भारी, एसपी ने किया लाइनहाजिर

इधर गोली की आवाज से आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे गांव चंद्रावली निवासी युवक अनुज ने घायल के परिजनों को उसके फोन से सूचना दी। इसके बाद उसे उपचार के लिए शामली समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में शहर कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

इसके बाद पुलिस पीड़ित का हाल जानने के लिए अस्पताल में पहुंची। इस दौरान उन्होंने चिकित्सक से घायल युवक के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। चिकित्सक के अनुसार अनुसार युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है, तहरीर के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned