मुजफ्फरनगर के चर्चित शख्स के पिता की सरेआम गोलियों से भून कर हत्या

Noida, Uttar Pradesh, India
   मुजफ्फरनगर के चर्चित शख्स के पिता की सरेआम गोलियों से भून कर हत्या

अनजान बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरनगर। कुख्यात अपराधी रहे आसिफ जायदा के पिता यासीन की बृहस्पतिवार की देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने उस शख्स को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। जहां रास्ते में जाते हुए उसने दम तोड़ दिया।   

दरअसल मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रेमपुरी का है। 55 वर्षीय मृतक व्यक्ति यामीन के घर में इस घटना के बाद कोहराम मच गया है। पुलिस घटना को रंजिशन मानकर चल रही है। 


फल का ठेला लगाने वाले यासीन की हत्या से पहले आरोपी बाइक सवार दोनों बदमाश काफी देर से घटनास्थल के आस-पास टहल रहे थे। इसकी पुष्टि आसपास के लोगों ने की है। 17 अप्रैल 2015 को मृतक का बेटा कुख्यात आसिफ जायदा नैनी जेल से मुजफ्फरनगर कचहरी में तारीख पर आया था।


मृतक पूर्व में कुख्यात अपराधी रहे आसिफ जायदा का पिता था। जिसे अप्रैल 2015 में हरदोई जेल से मुजफ्फरनगर पेशी पर लाते समय पुलिस अभिरक्षा में और भारी भीड़-भाड़ के चलते मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर उस समय गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना में खालापार निवासी बदमाश शाहरुख सहित कई नाम सामने आये थे जिनमें शाहरुख अभी भी फरार चल रहा है इस केस में मुख्य गवाह होने के नाते पहले से यामीन की जान को खतरा बना हुआ था। 



फिलहाल खालापार और खादरवाला के कुछ एरिया में तनाव व्याप्त है। जायदा की हत्या में नामजद रहा आरोपी शाहरुख एक साल पूर्व पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। शहर कोतवाल पीपी सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned