दहशत के साये में जी रहे हैं यहां के ग्रामीण, देखें VIDEO

Noida, Uttar Pradesh, India
 दहशत के साये में जी रहे हैं यहां के ग्रामीण, देखें VIDEO

इस दहशत के बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

शामली। जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू में तेंदुए जैसे दिखने वाले जानवर ने फिर बीती रात्रि में कई बकरियों को अपना शिकार बनाने का प्रयास किया। ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख उक्त जानवर छलांग लगाकर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र हीं उक्त जानवर को नहीं पकड़ा तो वन विभाग के खिलाफ सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेंगे।


थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू में तेंदुए जैसे दिखने वाले जानवर ने गांव में आतंक मचा रखा है। उक्त जानवर ने गांव के आधा दर्जन से भी ज्यादा ग्रामीणों की बकरियों को अपना शिकार बना चुका हैं। जिसके चलते ग्रामीण रात्रि में पहरा देकर अपनी बकरियों की रखवाली कर रहे हैं। बुधवार की रात्रि में भी उक्त जानवर ने गांव के हीं निजामुद्दीन, सलीम और खालिद की बकरियों पर जानलेवा हमला किया।

वहीं मोहल्ले में पहरा दे रहे ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख उक्त जानवर छलांग लगाते हुए जंगल के रास्ते फरार हो गया। बुधवार को वन विभाग के रेंज अधिकारी राकेश बालियान ने डीएफओ सुरज सिंह और वन दरोगा के साथ गांव में पहुंचकर ग्रामीणों को उक्त जानवर को जाल लगाकर पकड़ने का आश्वासन दिया था। वन विभाग की कछुआ चाल के चलते ग्रामीणों में वन विभाग के प्रति रोष व्याप्त है। जिसके चलते ग्रामीण दहशत के साये में जी रहे हैं। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र हीं उक्त जानवर को नहीं पकड़ा तो वह वन विभाग के खिलाफ सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Image may contain: outdoor

दो दिन पहले भी किया था हमला

दो दिन पहले गांव के रशीद, रियासत, रिजवान, सादिक की बकरियों को भी जानवर ने मार दिया था। जानवर ने बकरी मालिक शाह आलम पर भी हमला किया था। शोर मचाने पर जानवर छलांग लगाकर भाग गया था। शाम होते ही ग्रामीण अपने घरों में कैद हो जाते हैं। ग्रामीणों ने इस मामले में वन विभाग व डीएम शामली से शिकायत कर सुरक्षा मांगी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned