क्रिमिनल अनिल ओझा की संपत्ति होगी जब्त, छात्र नेता की हत्या का है आरोपी

Indresh Gupta

Publish: Dec, 01 2016 03:57:00 (IST)

Muzaffarpur, Bihar, India
क्रिमिनल अनिल ओझा की संपत्ति होगी जब्त, छात्र नेता की हत्या का है आरोपी

शमीम के परजिनों ने अनिल ओझा, राजकुमार व तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा में पानीटंकी के पास से गिरफ्त में आये शातिर अनिल ओझा की संपित्त जब्त होगी। जिसके लिए कवायद शुरू कर दी गई है। उसके फरार रहने की अविध में अर्जित संपित्त जब्त की जाएगी। सिटी एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिसमें हत्या व रंगदारी जैसे संगीन कांडों को अंजाम देकर फरार रहने के दौरान अनिल ओझा के करोड़ों की संपित्त अर्जित करने की बात कही जा रही है। गिरफ्तारी के बाद सिटी एसपी आनंद कुमार ने विश्वविद्यालय थाने पुलिस को उसकी अवैध तरीके से अर्जित की गयी संपित्त के बारे में पता लगाने को कहा है।

इसके साथ ही इसका पालन सख्ती से करने को कहा है। बता दें कि 2013 को विवि परिसर में छात्र नेता शमीम की हत्या हुई थी। इसमें आरोप अनिल ओझा पर लगा था। घटना के बाद वहां जम कर बवाल हुआ था। शमीम के परजिनों ने अनिल ओझा, राजकुमार व तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

शमीम हत्याकांड के बाद अनिल आपराधिक घटनाओं को अंजाम भी दे रहा था, खबड़ा सहित अन्य जगहों पर करोड़ों की जमीन हड़पने के लिए गोलीबारी व धमकी देने का आरोप उस पर लगा। इससे पहले 16 फरवरी को उसने नंदिकशोर ओझा को जमीन नहीं रजिस्ट्री करने पर पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned