अपने ही विभाग के कर्मचारी से रिश्वत ले रहा था बाबू, लोकायुक्त ने पकड़ा

Narsinghpur, Madhya Pradesh, India
  अपने ही विभाग के कर्मचारी से रिश्वत ले रहा था बाबू, लोकायुक्त ने पकड़ा

रजिस्टर में हाजिरी भरने के नाम पर रिश्वत लेते हुएजल प्रदाय विभाग में पदस्थ बाबू को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

करेली। रजिस्टर में हाजिरी भरने के नाम पर रिश्वत लेते हुएजल प्रदाय विभाग में पदस्थ बाबू को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। वह अपने ही विभाग के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी से एक हजार रुपए ले रहा था तभी लोकायुक्त की टीम ने उसे दबोच लिया। 

जानकारी के अनुसार करेली नगर पालिका कार्यालय के जलप्रदाय विभाग में पदस्थ एक बाबू कमलेश चौरसिया अपने ही अधीनस्थ देवैभो कर्मचारी से हाजिरी लगाने के नाम पर एक हजार रू की रिश्वत मांग रहा था। शुक्रवार दोपहर 12 बजे से शुरू हुई इस कार्रवाई के बाद समूचे नगरपालिका कार्यालय में हडकंप की स्थिती बनी रही। 

लोकायुक्त टीम के निरीक्षक अजय तिवारी के मुताबिक यहां के ही एक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी किशन लाल अहिरवार ने हाजिरी लगाने के लिए पैसों की मांग करने की शिकायत संबंधित बाबू के विरूद्ध की थी। जिसके बाद लोकायुक्त की 6 सदस्यीय टीम ने योजनाबद्ध तरीके से उसे दबोचा।  


bribe

इस मामले में लोकायुक्त टीम द्वारा प्रकरण दर्ज किये जाने की कार्रवाई की जा रही है। लोकायुक्त टीम मेंं निरीक्षक अजय तिवारी के साथ निरीक्षक मनोज गुप्ता,निरीक्षक प्रभात शुक्ला, आरक्षक गोविंद,शरद पांडे और राकेश विश्कर्मा शामिल रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned