सीएम की घोषणाओं को शीघ्र अमल में लाने की मांग

vikram ahirwar

Publish: Jul, 17 2017 05:32:00 (IST)

Neemuch, Madhya Pradesh, India
सीएम की घोषणाओं को शीघ्र अमल में लाने की मांग

रैली निकालकर कलेक्टोरेट में दिया ज्ञापन


नीमच।  अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्ग के अधिकारियों, कर्मचारियों सहित अन्य वर्गों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं पर अमल करने की याद दिलाने के लिए रविवार को अनुसूचित जाति जनजाति अधिकारी, कर्मचारी संगठन अजाक्स द्वारा रैली निकालकर ज्ञापन दिया गया।

रविवार को अजाक्स के कार्यकर्ता एवं अजाजजा ने आंबेडकर सर्किल से रैली निकाली जो फव्वारा चौक, टैगोर मार्ग, कमल चौक, फोर जीरो होती हुई कलेक्टोरेट पहुंची। यहां पर मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर जगदीश मेहरा को सौंपा गया। ज्ञापन का वाचन अजाक्स जिलाध्यक्ष राजू सौलंकी ने किया।

ज्ञापन में बताया गया कि मुख्यमंत्री द्वारा 12 जून 2016 को प्रांतीय सम्मेलन के दौरान आरक्षण हर हाल में जारी रखने, पदोन्नति में आरक्षण, नियमों में संशोधन को बदलने, कानूनी लड़ाई के लिए अजाक्स द्वारा सुझाए गए वकील रखने, अजाजजा वर्गके विद्यार्थियों को कक्षा 1 से पीजी व तकनीकी, मेडिकल सहित उच्च शिक्षा निशुल्क देने, बेकलॉग पदों की तीन माह में पूर्तिकरने, कॉलेज में हॉस्टल के लिए शिष्यवृत्ति देने, अजाजजा के विद्यार्थियों को 75 प्रतिशत अंक लाने पर लेपटॉप देने, नियमित के अलावा अन्य नियुक्तियों में भी आरक्षण, अजाजजा वर्ग को पट्टे देने आयुष विभाग में आरक्षण का उल्लंघन कर की गई नियुक्तियों को निरस्त करने, सहित विभिन्न घोषणाएं की थी जिन्हें अब तक अमल में नहीं लाया गया है। मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं पर शीघ्र अमल में लाने की मांग ज्ञापन में की गई। साथ ही अमल न करने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned