BREAKING: आजम खान ने बता दिया, राष्ट्रपति चुनाव में शिवपाल ने किसे दिया वोट

Rajkumar Pal

Publish: Jul, 17 2017 06:03:00 (IST)

Noida, Uttar Pradesh, India
BREAKING: आजम खान ने बता दिया, राष्ट्रपति चुनाव में शिवपाल ने किसे दिया वोट

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता ने आजम खान ने भी इस मामले पर अपना बयान दिया है

नोएडा। राष्ट्रपति चुनाव के लिए यूपी विधानसभा में वोटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर विधायक आजम खान ने भी इस मामले पर अपना बयान दिया है। आजम खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी में कोई फूट नहीं है। 

उन्होंने कहा कि मीरा कुमार को जीत की उम्मीद से लड़ाया जा रहा है। समाजवादी पार्टी मीरा कुमार के साथ है। सपा नेता आजम खान ने कहा कि जीत हार किसी की हो, लेकिन जीत उसूल की होगी। साथ ही साफ कहा कि शिवपाल यादव ने भी मीरा कुमार को वोट दिया।

अब यहां गौर करने वाली बात ये है कि समाजवादी पार्टी में विधानसभा चुनाव से पहले सपा में आयी रार को लेकर इस बार भी ये कहा जा रहा था कि मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव भाजपा के राष्ट्रपति उम्मीदवार राम कोविंद के साथ जाएंगे। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कांग्रेस की मीरा कुमार के साथ जाएंगे। 

इस बात को लेकर यूपी की राजनीति जोरो पर थी कि आखिर सपा किस ओर जाएगी। मगर आजम खान ने ये बयान देकर शायद सपा को एक सूत्र में जोड़ने का काम किया है। वहीं इस चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर कई तरह की चर्चाएं थीं। समाजवादी पार्टी में सबसे ज्यादा क्रॉस वोटिंग की चर्चा है। अब देखना यह होगा कि आखिर जीत किसकी होती है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned