'सपा सरकार से ठगा महसूस कर रहे हैं युवा'

Noida, Uttar Pradesh, India
'सपा सरकार से ठगा महसूस कर रहे हैं युवा'

राजनाथ सिंह के बेटे व भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने सपा पर साधा निशाना 

मेरठ। 'प्रदेश की सपा सरकार से युवा स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहे हैं और यूपी सरकार ने युवाओं से जो वादे किए थे, वेे पूरे नहींं हुए।' यह बात भाजपा के प्रदेश महामंत्री तथा केन्द्रीय ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह ने कही। उन्होंंने कहा कि युवाओं के हाथ में ही इस बार कमान है तथा युवा ही इस बार यूपी की तकदीर बदलेंगे।

मेरठ बाईपास स्थित कृष्णा गार्डन में मंगलवार को भाजपा के युवा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि हिस्‍सा लेते हुए पंकज सिंह ने युवाओं से आह्वान किया की हम सब को मिलकर सूबे की इस सरकार को बदलना है तथा यूपी में भ्रष्टचार व अपराध मुक्त सरकार को लाना है। मुजफ्फरनगर दंगे के मामले को उठाते हुए उन्होंंने कहा कि दंगा पीडितों के आंसू पोछने के बजाय ये लोग सैफई में फिल्मी सितारों के साथ कार्यक्रम में व्यस्त थे।

थानों में चल रही गुंडागर्दी

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि गुंडागर्दी अब यूपी के थानों में चल रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वंस हो चुकी है तथा महिलाएं सुरक्षित नहींं हैंं। व्यापारी दहशत में है तथा नौजवान बेरोजगार घूम रहा है। उन्होेंंने यूपी की सपा सरकार को बदलने की बात कही। इस अवसर पर मंच पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अश्वनी त्यागी, जितेन्द्र वर्मा, जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा, डाॅॅ. सोमेन्द्र तोमर, सचिन भाटी, संदीप प्रधान, हरीश चैधरी, इन्द्रपाल बजरंगी, मनोज पोसवाल, अजीत चैधरी, गौरव कपूर आदि भी मौजूद रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned