फिल्मी सितारों से मिलने के लिए क्लासमेट ने ही कर दी हत्या

Noida, Uttar Pradesh, India
फिल्मी सितारों से मिलने के लिए क्लासमेट ने ही कर दी हत्या

फिरौती वसूलने के लिए अगवा किया और फिर हत्या कर दी

बुलंदशहर। मुंबई घुमने और फिल्मी कलाकारों से मिलने की इच्छा ने मासूम हाथों से मासूम की ही हत्या करा दी। 14 साल के मेहुल की उसी के साथियों ने किडनैप के बाद हत्या कर दी। अनूपशहर पुलिस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों आरोपी छात्रों को हिरासत में ले लिया है। वहीं मेरठ के डीआईजी और बुलंदशहर की एसएसपी सोनिया सिंह ने मौका-ए-वारदात का दौरा किया और पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया।

मामला अनूपशहर थाना क्षेत्र का है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात डॉ. भूपेन्द्र सिंह का पुत्र मेहुल कस्बे के ही एलडीएवी कॉलेज में कक्षा 8 का छात्र था। दो दिन पहले 17 अक्टूबर की शाम को मेहुल अचानक गायब हो गया। पुलिस और परिजन ने मेहुल की काफी तलाश की, लेकिन मेहुल का कहीं पता नहीं चला। 18 अक्टूबर की शाम मेहुल का लाश अहार रोड पर एक खेत में पड़ी हुई मिली। शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने जब वारदात के तार जोड़े तो मेहुल के दो साथियों के नाम सामने आए। इनमें से एक मेहुल के साथ कक्षा आठ का छात्र है और जबकि दूसरा इसी कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र है।

पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चो ने मेहुल को फिरौती वसूलने के लिए अगवा किया और फिर फिरौती वसूलने से पहले ही उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों बच्चों को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित पिता का आरोप है कि वारदात के पीछे बच्चों के साथ भी कोई बड़ा अपराधी हो सकता है। पुलिस इस तथ्य पर जांच कर रही है। मेरठ के डीआईजी और बुलंदशहर की एसएसपी सोनिया सिंह ने मौका-ए-वारदात का दौरा किया और पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

पुलिस पूछताछ में बच्चों ने किया खुलासा

आरोपी बच्चों ने जब पुलिस पूछताछ में अपहरण और हत्या का राज बताया तो पुलिस वाले भी चौंक गए। मेहुल की हत्या सहपाठी आरोपी केशव व उसके दोस्त निखिल ने सपनों की नगरी कहे जाने वाले मुंबई शहर में घूमने और वहां की फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को देखने के लिए ही कर दी। दोनों छात्र पैसा लेकर मुंबई जाने की योजना बना चुके थे। दोनों मुम्बई जाकर फिल्मी सितारों से मिलना चाहते थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned