कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को हुआ वायरल, अस्पताल में भर्ती

sandeep tomar

Publish: Nov, 29 2016 02:59:00 (IST)

Noida, Uttar Pradesh, India
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को हुआ वायरल, अस्पताल में भर्ती

सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है

नई दिल्ली/नोएडा। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक उन्हें वायरल बुखार हुआ है और डॉक्टरों के अनुसार चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें दिल्ली के प्रसिद्ध अस्पताल सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक कल शाम से ही उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं लग रही थी। आज सुबह तक तबियत में सुधार न आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक इसके पहले भी सोनिया की तबियत कुछ कम अच्छी रही थी जिसकी वजह से वे पार्टी की गतिविधियों में भी अपेक्षाकृत कम सक्रिय रहने लगीं थीं। गत दिनों जब पार्टी की सबसे बड़ी कोर बैठक हुई थी, उसमें भी वे शामिल नहीं हो सकीं और कार्यक्रम की अध्यक्षता राहुल गांधी ने की थी।

इसके पहले भी इस तरह की चर्चा थी कि उनकी तबियत को देखते हुए अब राहुल को पूरी तरह से पार्टी की कमान सम्भाल लेनी चाहिए। उम्मीद की जा रही है कि रायबरेली की सांसद सोनिया के स्वास्थ्य को देखते हुए राहुल को दिसंबर के अंत या जनवरी की शुरुआत में राहुल की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी की जा सकती है। सोनिया की तबियत इसके पूर्व वाराणसी की रैली के दौरान भी ख़राब हो चुकी है। जिसके कारण उन्हें अपना कार्यक्रम बीच में ही स्थगित कर वापस आना पड़ा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned