सेल्स टैक्स ऑफिस में लगी आग, कर्इ फाइल जलकर राख

Noida, Uttar Pradesh, India
सेल्स टैक्स ऑफिस में लगी आग, कर्इ फाइल जलकर राख

दमकल की पांच गाड़ियों ने दो घंटे पर पाया आग पर काबू

नोएडा।सेक्टर 18 स्थित सेल्स टैक्स विभाग के ऑफिस में गुरुवार रात आठ बजे अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि बराबर में मौजूद बार एसोसिएशन के दफ्तर तक पहुंच गई। आग ही लपटे उठती देख बार एसोसिएशन में बैठे लोग बाहर की ओर भागे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाडिय़ों ने दो घंटों में आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक शाॅर्ट सर्किट से आग लगी थी। 

सेक्टर 18 में सेल्स टैक्स और बार एसोसिएशन का ऑफिस है। रात करीब आठ बजे सेल्स टैक्स आॅफिस में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि बराबर में मौजूद बार एसोसिएशन के ऑफिस को भी चपेट में ले लिया। आग लगी देख बार एसोसिएशन में बैठे लोग बाहर की तरफ भागे। सूचना पर दमकल की 5 गाडियों मौके पर पहुंची। 

अफरा- तफरी का रहा माहौल

आग लगने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर कोतवाली सेक्टर 20 की पुलिस पहुंची। पुलिस ने मौके पर जमा भीड़ को वहां से हटाया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि अगर समय रहते हुए दमकल की गाडिय़ां मौके पर नहीं पहुंचती तो आग विकराल रुप धारण कर भारी नुकसान कर सकती थी। 

सेल्स टैक्स में रखी फाइलें हुई राख

अग्निशमन अधिकारी राहुल ने बताया कि सेल्स टैक्स में बिजली की तारों की पाइपों पर फोम जमा हो गया था। जिसके चलते आग लगी थी और सभी जगह धुआं भर गया था। उन्होंने बताया कि सेल्स टैक्स में फाइलें अधिक होने के कारण आग पर काबू पाने में देरी हो गई। असल कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned