जब देखते-ही-देखते चलती कार में लगी भीषण आग, कार से कूदकर ड्राइवर ने बचाई जान 

Noida, Uttar Pradesh, India
जब देखते-ही-देखते चलती कार में लगी भीषण आग, कार से कूदकर ड्राइवर ने बचाई जान 

अचानक लगी आग से आस-पास में मची अफरा-तफरी

नोएडा। सैक्टर 27 स्थित सब मॉल के सामने उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक स्विफ्ट डिजायर कार में अचानक से भीषण आग लग गई। इससे पहले की कि कार चालक कुछ समझ पाता अचानक लगी आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते कार धू-धू कर जलने लगी। चंद मिनटों में कार आग का गोला बन गई। 

टला बड़ा हादसा

नोएडा के भीड़-भाड़ वाले बाजार में कार में इस कदर आग लगी कि सब कुछ मिनटों में जल कर राख हो गया। जिस वक्त आग लगी, कार चालक को सोचने समझने का मौका भी नहीं लगा। कार चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। कार मे जिस वक्त अचानक आग लगी, उस समय कार चालक ड्राइव करते हुए नोएडा के सेक्टर 2 जा रहा था। तभी अचानक कार के पेट्रोल का पाइप कटने से कार मे आग लगी थी। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय कार चालक के अलावा कार में कोई और मौजूद नहीं था। 

देर से पहुंची फायर ब्रिगेड

कार को जलता देख लोगों ने फायर स्टेशन को जानकारी दी। धू-धू करती कार की आग पर काबू करने के लिए जब तक फायर ब्रगेड की गाड़ी पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हालांकि फायर बिग्रेड ने बाद में आग पर काबू पा लिया। इस पूरी घटना के चलते रोड पर लंबा जाम लग गया और सैकड़ों की तादाद में भीड़ इकट्ठी हो गई। इस हादसे में भले ही कार राख हो गई लेकिन चालक की जान बच गयी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned