VIDEO: मंदिर जा रही महिला के साथ इन 'दरिंदों' ने किया गैंगरेप

Noida, Uttar Pradesh, India
 VIDEO: मंदिर जा रही महिला के साथ इन 'दरिंदों' ने किया गैंगरेप

वीडियो में देंखे, इन दरिंदों की दरिंदगी...

मेरठ। मेरठ में एक महिला को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला को तीन युवकों ने उस वक्त उठा लिया, जब वो अपने घर के पास बने एक मन्दिर में जा रही थी। महिला का अपहरण कर आरोपी उसे दौराला थाना क्षेत्र में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई।

देखें वीडियो...


उधर मामले की गंभीरता को देखते हुए दौराला थाना पुलिस ने पीड़िता के पति द्वारा दी गई तहरीर पर इलाके के ही मगनवीर, सुदेश और टिंकू नाम के तीन आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने घर के पास ही बने एक मन्दिर में जा रही थी। तभी तीन युवक वहां पहुंचे और उक्त महिला को जबरन उठा कर उसे दौराला क्षेत्र में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित महिला अपने घर पहुंची और अपने पति को मामले से अवगत कराया। 

घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच हुआ है। आनन-फानन में पीड़िता की तहरीर पर तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया, साथ ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की जांच और आवश्यक कार्रवाई कर रही है। फिलहाल महिला का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned