दबंगों ने सरेआम युवती को पीटा, 100 नंबर ने फिर दिया धोखा

Noida, Uttar Pradesh, India
दबंगों ने सरेआम युवती को पीटा, 100 नंबर ने फिर दिया धोखा

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती का किया ये हाल

नोएडा। हार्इटेक शहर में महिला या युवतियां सुरक्षित नहीं है। इसका अंदाजा इस एक मामले से लगाया जा सकता है। दोस्त के साथ जा रही लड़की के साथ सेक्टर-15 में कुछ युवकों ने पहले तो छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती आैर उसके दोस्त की पिटार्इ कर दी। पीड़िता का आरोप है कि 100 नंबर पर सूचना देने आैर थाने आने पर भी पुलिस उसे टरकाती रही। घटना के चार दिन बाद कोतवाली सेक्टर-20 में उसकी शिकायत दर्ज की गर्इ।

मूलरूप से पंजाब के होशियारपुर निवासी युवती सेक्टर-15 स्थित नया बांस में रहती है। मंगलवार दोपहर युवती अपने मित्र के साथ जा रही थी। रास्ते में दो युवकों ने युवती को देखकर सीटी बजाई और अश्लील टिप्पणी करने लगे। युवती ने इसका विरोध किया, तो आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट की। उसके दोस्त के आगे बढ़ने पर आरोपी उसकी भी पिटार्इ कर दी।

युवती ने 100 नंबर पर दी सूचना

परेशान युवती ने किसी तरह पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर मामले की जानकारी दी। लेकिन जब तक पुलिस पीसीआर मौके पर पहुंची। आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। युवती का आरोप है कि न तो वहां मौजूद लोगों ने उसकी मदद की आैर न ही पुलिस ने कोर्इ तेजी दिखार्इ।

तीन दिन तक घुमाने के बाद दर्ज हुर्इ एफआर्इआर

पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ यह वारदात मंगलवार के दिन दोपहर के समय हुर्इ। उसने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। आरोप है कि इसके बावजूद पुलिस ने उसकी तुरंत शिकायत दर्ज नहीं की। उसे चक्कर लगाने के दो दिन बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है। वहीं युवती ने आरोपी युवकों से अपनी जान को खतरे की शिकायत भी दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned