नोएडा महागुन सोसाइटी: अपने रिस्क पर बुला रहे हैं फ्लैट ऑनर मेड्स, पुलिस बोली हम जिम्मेदार नहीं

Noida, Uttar Pradesh, India
  नोएडा महागुन सोसाइटी: अपने रिस्क पर बुला रहे हैं फ्लैट ऑनर मेड्स, पुलिस बोली हम जिम्मेदार नहीं

मेड के नहीं आने से घरों में लगा कूड़े का ढ़ेर,लोग सोसाइटी छोड़ जा रहे हैं रिश्तेदार के यहां

नोएडा. सेक्टर 78 स्थित महागुन सोसाइटी में हाल ही में हुई घटना क बाद मेड की एंट्री पर पाबन्दी लगा दी गई थी। जिसके बाद सोसाइटी में रहने वालो लोगो को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन परेशानियों के मद्देनज़र सोमवार को मेड्स को सोसाइटी में कुछ शर्तों क आधार पर एंट्री मिल गई है।

फ्लैट मालिकों की जिम्मेदारी पर होगी मेड्स की एंट्री

सोसाइटी के गेट पर मौजूद एक गार्ड ने बताया की फ्लैट वालों ने जब ज्यादा अनुरोध किआ की मेड्स को सोसाइटी में आने दिए जाए। तब सिक्योरिटी ने फ्लैट ओनर्स की जिम्मेदारी पर मेड्स को एंट्री दे दी है। जो भी फ्लैट ऑनर मेड्स को अपने घर ले जा रहे है।  उनसे एप्लीकेशन लिखवाई जा रहा है कि वो जो भी मेड को लेकर आ रहे हैं वो उनकी जिम्मेदारी है।


यदि कल को कोई घटना होती है तो  वो लोग खुद उसके लिए जिम्मेदार होगें। सिक्योरिटी सर्विस की उसमे कोई जवाब देही नहीं होगी।  उन्होंने बताया की हमने कुल 83 मेड्स को ब्लैकलिस्ट किया है।  जिनको सोसाइटी में एंट्री नहीं मिलेगी।

फ्लैट छोड़ चले गए अपने रिश्तेदारो के घर 

यहां रहने वाले बातचीत करने की कोशिश की तो ज्यादातर निवासी कतराते नज़र आए। हालांकि बाद में यहां रहने वाले रविंद्र सिंह ने बताया की जब से मेड की एंट्री बंद हुई है तब से हमारे घरो में कूड़ों क ढेर लग गए है।। उन्होंने बताया की मेड के ना आने की वजह रोजमर्रा की होने वाले कामों पर काफी दिक्कतें आ रही हैं। इसी वजह से लोग सोसायटी छोड़ अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे हैं।


सोसायटी के बाहर अब भी पुसिल तैनात

सुइटी की सुरक्षा के मद्देनज़र भरी संख्या में पुलिस बल अभी भी सोसाइटी के बहार तैनात है। वहां मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया की सोसाइटी के अंदर या बहार कोई हंगमे।ङ।हो इसके चलते हम लोग यहाँ मौजूद है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned