आजम खां पर बरसीं मायावती, बोलीं- आजम खुद कर रहे हैं अखिलेश की बेइज्जती

Noida, Uttar Pradesh, India
  आजम खां पर बरसीं मायावती, बोलीं- आजम खुद कर रहे हैं अखिलेश की बेइज्जती

देखिये वीडियो, आखिर सीएम अखिलेश के सामने मायावती के लिए क्‍या कहा था आजम खान ने-

नोएडा. बुआ और बबुआ के मुद्दे पर आजम खान की टिप्पणी पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आजम खान के बयान के बाद अब पलटवार किया है। मायावती ने कहा है कि आजम खान खुद प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव की बेइज्जती कर रहे हैं। आपको बता दें कि पहले मायावती ने अखिलेश को मुलायम का बबुआ बोलकर संबोधित किया था। जिसके जवाब में अखिलेश ने उन्हें बुआ कहकर बीबीसी यानी बुआ ब्रॉडकास्ट चैनल कहकर चुटकी ली थी। वहीं आजम खां ने कहा था कि सीएम बबुआ हैं तो गोदी में बिठा लें बुआ की गोदी में बबुआ अच्‍छा लगेगा। अब इसका मायावती ने जवाब दिया है।

देखिये वीडियो, सीएम के सामने आखिर क्‍या कहा था आजम खान ने-



ये दिया था विवादित बयान

बता दें कि हाल ही में अखिलेश यादव के बार-बार बसपा सुप्रीमो को बुआ कहकर संबोधित करने पर मायावती ने उन्‍हें मुलायम का बबुआ कह दिया था। इसके बाद जब मीडिया ने सीएम अखिलेश से उनकी प्रतिक्रया जाननी चाही थी। सीएम तो इस पर चुप्‍पी साध गए, लेकिन आजम खान उस वक्त कहा कि अगर अखिलेश मायावती को बबुआ लग रहे हैं तो उन्हें वो गोद में बिठा लें। बुआ की गोदी में बबुआ अच्‍छा लगेगा। जिसके बाद ये टिप्पणी उत्तर प्रदेश की राजनीति में आग की तरह फैल गई थी। कई लोगों ने इसकी आलोचना भी की थी, लेकिन सीएम अखिलेश के सामने ही दिए गए इस बयान पर उन्‍होंने कोई बयान देना मुनासिब नहीं समझा।

मायावती का करारा जवाब

शुक्रवार को जब मायावती से आजम खान के इस बयान पर टिप्पणी करने को कहा गया तो उन्होंने इस पर ज्यादा ना बोलते हुए कहा कि आजम खान ने किसी और की नहीं बल्कि अपने ही प्रदेश के सीएम की बेइज्जती की है। जानकारों की मानें तो आजम खान हमेशा से ही विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। एक महिला पर इस तरह की टिप्पणी करना चुनाव में प्रदेश सरकार के खिलाफ भी माहौल तैयार कर सकता है। वहीं जानकारों का ये भी कहना है कि आजम के बयान के बाद मायावती का ज्यादा ना बोलना इस बात के भी संकेत हैं कि वो सभी बातों का जवाब यूपी के चुनावी रण में ही देंगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned