छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने युवती को मारा चाकू

Noida, Uttar Pradesh, India
छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने युवती को मारा चाकू

कई दिन से युवती को परेशान कर रहा था युवक

नोएडा. कंपनी की छुटटी के बाद घर लौट रही युवती से छेड़छाड़ के बाद चाकू मारने का मामला सामने आया है। दरअसल युवती छुट्टी के बाद घर लौट रही थी कि इसी दौरान उसका पीछा कर रहे एक युवक ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे चाकू मार दिया। चाकू लगने युवती गंभीर रूप से घायल हो गर्इ। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों को इकट्ठा होता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं पीड़िता को लोगों के पास के अस्पताल पहुंचाया। वहां से उपचार के बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ मिलकर आरोपी मनचले के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-58 में शिकायत दी है। पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक खोड़ा गाजियाबाद निवासी सीमा (बदला हुआ नाम) सेक्टर 62 स्थित कम्पनी में काम करती है। युवती का आरोप है पिछले कई दिन से खोड़ा निवासी रोहित उसके साथ आते-जाते छेड़छाड़ कर रहा था। युवती ने कई बार युवक को ऐसा करने से मना किया। आरोप है कि देर शाम युवती कम्पनी से घर लौट रही थी।

जब वह फोर्टिस अस्पताल के पास पहुंची तो अस्पताल के पास अंधेरा देख आरोपी युवक ने युवती के सामने आकर रास्ता रोक दिया। युवक युवती से छेड़खानी करने लगा। युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने के बाद युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गये। लोगों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned