भड़कीं मायावती को नकवी ने दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा...

Noida, Uttar Pradesh, India
भड़कीं मायावती को नकवी ने दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा...

भाजपा ने कहा - मायावती अभी भी अपनी हार को पचा नहीं पा रही हैं, जिसकी वजह से वे बेवजह का विवाद खड़ा कर रही हैं।

नोएडा. संसद में बोले जाने की इजाज़त न दिए जाने लो लेकर इस्तीफे की धमकी देने वाली मायावती को भाजपा ने करारा जवाब दिया है। भाजपा ने कहा कि मायावती अभी भी अपनी हार को पचा नहीं पा रही हैं जिसकी वजह से वे बेवजह का विवाद खड़ा कर रही हैं।



भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने मायावती की नाराजगी को बेवजह बताते हुए कहा कि शून्यकाल में तीन मिनट से अधिक बोले जाने की इजाजत किसी को नहीं होती. ऐसे में वे ज्यादा देर तक बोलने की जिद करती रही जो कि नियमों के विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि मायावती को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है लेकिन ऐसा नियमों के तहत ही होना चाहिए।भाजपा नेता ने कहा कि मायावती अभी भी अपने हार को पचा नहीं पायी हैं। इसीलिए वे कुछ भी आरोप लगा देती हैं।  इसके पूर्व के घटनाक्रम में मायावती ने राजयसभा में सहारनपुर दंगों के बारे में बोला। 

यह भी पढ़ें- एक्शन में यूपी पुलिस, कुछ इस तरह एनकाउंटर कर बदमाशों को किया गिरफ्तार


उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दलितों के खिलाफ उत्पीड़न के मामले बढ़ गए हैं, लेकिन केंद्र सरकार कोई भी कदम नहीं उठा रही है। उनके अधिक समय तक बोले जाने से उप सभापति पीजे कुरियन ने रोका तब मायाव ती नाराज हो गयीं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें उनकी बात ही नहीं रखने दी जायेगी तो वे सदन से इस्तीफा दे देंगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned