Breaking- साइकिल खतरे में देख सपा के सांसद व कई नेता भाजपा में होंंगे शामिल

Noida, Uttar Pradesh, India
Breaking- साइकिल खतरे में देख सपा के सांसद व कई नेता भाजपा में होंंगे शामिल

सपा के राज्‍यसभा सांसद के साथ कई पदाधिकारी थामेंगे भाजपा का दामन

नोएडा। सपा में बड़ी कलह आैर रार की वजह से पार्टी का साइकिल चिन्ह पर तलवार लटकी हुई है। एेसे में पार्टी को टूटता देख कर्इ कद्दावर नेताआें ने पाला बदलने का फैसला ले लिया है। इनमें सपा के राज्यसभा सांसद से लेकर सपा पार्टी के कर्इ पदाधिकारी आैर कार्यकर्ता भी शामिल हैंं। इनके भाजपा में शामिल होते ही सपा को बड़ा झटका लग सकता है।

महेश शर्मा के विरोधी माने जाने वाले गौतमबुद्ध नगर के पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री अशोक प्रधान आज शाम को फिर से भाजपा में शामिल होंंगे। वह इससे पहले भी भाजपा में विधायक अौर सांसद रह चुके हैंं। वह शाम को दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी में वापसी करेंगे। उनके साथ ही नोएडा महानगर के पूर्व अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी भी भाजपा में लौट रहे हैं। साथ ही महेश अवाना और सतेंद्र नागर भी पार्टी ज्वाइन करेंगे। सतेंद्र नागर भी जेवर में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता है। सतेंद्र के पिता को बसपा सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त था।

भाजपा की जिले में बढ़ेगी ताकत

सपा के राज्यसभा सांसद के साथ ही जिले में समाजवादी के कर्इ नेताआें के भाजपा में शामिल होने से जिला ईकाई की ताकत बढ़ेगी और प्रतिनिधित्व मजबूत होते हुए उसका विस्तार होगा। भाजपा की जीत की दावेदारी लगभग पक्की समझी जाएगी। वहीं इससे सपा के उम्मीदवार को बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता है।

सपा को जिले में होगा बड़ा नुकसान

अशोक प्रधान समाजवादी में जिला स्तर से जाने वाले पदाधिकारियों के पार्टी छोड़ने से समाजवादी पार्टी को बड़ा नुकसान होगा। भाजपा में शामिल होने के वाले अशोक प्रधान के अलावा सतेंद्र नागर, योगेंद्र चौधरी आैर महेश अवाना जिले में अपनी खासी पहचान रखते हैंं। वह समाजवादी पार्टी में विधानसभा चुनावों में भी अहम भूमिका निभाने वाले थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned