सपा के मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने दिए महिला से छेड़छाड़ का केस दर्ज करने के आदेश

Noida, Uttar Pradesh, India
सपा के मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने दिए महिला से छेड़छाड़ का केस दर्ज करने के आदेश

महिला का आरोप मंत्री ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर किया था ब्लैकमेल

नई दिल्ली/नोएडा. सुप्रीम कोर्ट ने समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक महिला से छेड़छाड़ करने के मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने दो महीने के अंदर मामले पर स्टेटस रिपोर्ट फाइल करने का आदेश भी दिया है।

बता दें कि अखिलेश यादव सरकार में वरिष्ठ मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है। महिला के अनुसार गायत्री प्रजापति ने तीन साल पहले उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। उसके अनुसार मंत्री ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल किया था। कथित रूप से मंत्री ने महिला की बेटी के साथ भी दुर्व्यवहार किया था।

बता दें कि अखिलेश यादव और मुलायम सिंह के बीच विवाद बढ़ने की अहम वजहों में से एक गायत्री प्रजापति भी थे। जानकारी के अनुसार सपा नेता अखिलेश ने प्रजापति के अवैध कामों के कारण उनसे दूरी बना ली थी और अंततः उन्हें मंत्री पद से हटा दिया था, लेकिन मुलायम सिंह और परिवार के कुछ अन्य लोगों की आपत्ति के बाद उन्होंने उन्हें फिर मंत्री बना दिया।

इस माहौल में जब यूपी चुनाव चल रहा है, विपक्ष इस मुद्दे को गम्भीरता से लेगा। बता दें कि सपा के ही एक अन्य विधायक पर भी एक महिला से छेड़छाड़ करने का मामला चल रहा था। कुछ दिन पहले महिला की सन्देहास्पद स्थिति में मौत हो गयी। महिला के पिता ने सपा विधायक पर अपनी बेटी की हत्या कराने का आरोप लगाया है। ऐसे में प्रजापति का मामला भी विपक्ष उठाने से नहीं चूकेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned