नशे में धुत इस शख्स ने भाई की पत्नी के फाड़े कपड़े,  उतारा मौत के घाट  

Noida, Uttar Pradesh, India
नशे में धुत इस शख्स ने भाई की पत्नी के फाड़े कपड़े,  उतारा मौत के घाट  

भाई के ना होने का फायदा उठा घुसा था घर में

मेरठ. जिले रहने वाला एक शख्स ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करते वक्त आरोपी शराब के नशे में था। सबसे हैरानी वाली बात तो यह थी कि मृतका का शव नग्न अवस्था में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी और उसके भाईयों को हिरासत में ले लिया है।  



उमेश वर्मा अपने परिवार के साथ मेरठ में रहता है। गुरुवार को उसकी पत्नी कोमल घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर बड़ा भाई संजय घर पर पहुंच गया। बताय जा रहा है कि आरोपी संजय ने महिला की हत्या से पहले उसके साथ रेप करने की कोशिश की थी। इसी वजह से उसने कोमल के कपड़े फाड़ दिए। हालांकि, अभी बात का पता नहीं चल पाया है कि कोमल का रेप हुआ था या नहीं। लोगों का ये भी कहना है कि जब संजय घर से बाहर निकला तो कह रहा था लो झगड़ा को ही मैंने खत्म कर दिया। 


एसआई महेश चंद्र का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी कि मतृका का रेप हुआ था या नहीं। फिलहाल आरोपी और उसके भाईयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


पुलिस का कहना है कि आरोपी संजय ने पूछताछ में बताया कि कोमल उस पर तांत्रिक क्रिया करा रही थी, जिससे उसका काम धंधा चौपट हो रहा था। थाना कोतवाली प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि कोमल के पिता तेजराम ने आरोपी संजय के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned