जुआ खेलने को लेकर चली गोली, पुलिस को मिले खोखे

Noida, Uttar Pradesh, India
जुआ खेलने को लेकर चली गोली, पुलिस को मिले खोखे

एसपी सिटी ने कहा कि सतीश सर्फाबाद में जुआ खिलवाता है जब उसे रोका तो उसने उस पर फायरिंग कर दी

नोएडा। सर्फाबाद में शुक्रवार दोपहर जुआ खिलाए जाने के विवाद में दो पक्षों में फायरिंग हो गई। सूचना पर कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मौके से तीन खोखे बरामद किए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानी दुश्मन बने दोस्त

पुलिस के मुताबिक सर्फाबाद गांव में संजीव और सतीश रहते हैं। दोनों पहले एक साथ ही जुआ खिलवाते थे। तीन दिन पहले दोनों में झगड़ा हुआ दोनों अलग-अलग हो गए। शुक्रवार दोपहर 2 बजे पुलिस को सर्फाबाद में फायरिंग किए जाने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन खाली खोखे बरामद किए। पुलिस के सामने संजीव, सतीश पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगा रहा था। वहीं सतीश भी संजीव पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस दोनों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है। 

सर्फाबाद बना जुए का अडडा

संजीव ने दी एसपी सिटी को सूचना, सतीश ने दी कोतवाली सेक्टर 49 प्रभारी को फायरिंग किए जाने के बाद संजीव ने एसपी सिटी दिनेश यादव को फोन कर घटना की सूचना दी। उसने एसपी सिटी कहा कि सतीश सर्फाबाद में जुआ खिलवाता हे। उसने जब उसे रोका तो उसने उस पर फायरिंग कर दी। वहीं सतीश ने घटना की सूचना कोतवाली सेक्टर 49 बिजेन्द्र भड़ाना को दी। सतीश का आरोप है कि उसने संजीव को सर्फाबाद में जुआ खिलवाने से रोका उसने उस फायरिंग कर दी। दोनों से पूछताछ की जा रही है। जिस पर आरोप सिद्ध होगा। उस पर कार्रवाई की जाएगी । 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned