पीबीएल की फाइनल जंग आज, चेन्नई और मुंबई होंगे आमने-सामने

Other Sports
पीबीएल की फाइनल जंग आज, चेन्नई और मुंबई होंगे आमने-सामने

चेन्नई समैशर्स और मुंबई रॉकेट्स के बीच आज शाम साढ़े छह बजे से दिल्ली में खिताब के लिए घमासान होगा।

नई दिल्ली। चेन्नई समैशर्स और मुंबई रॉकेट्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रीमियर बैडमिंटन लीग 2 के फाइनल में जगह बना ली है। दोनों टीमों के बीच आज शाम साढ़े छह बजे से दिल्ली में खिताब के लिए घमासान होगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोटर्स 1, 3 और एचडी 1,3 पर किया जाएगा।

लीग में कुल छह करोड़ रुपए इनाम के रूप में दिए जाएंगे। विजेता टीम को तीन करोड़ जबकि उपविजेता टीम को डेढ़ करोड़ रुपए की इनामी राशि प्रदान की जाएगी। तीसरे और चौथे नंबर की टीम को 75-75 लाख रुपए दिए जाएंगे।

आंकड़ों के हिसाब से अगर खिताब के लिए दावेदारी करती हुई दोनों टीमों की बात की जाए तो लीग चरण में मुंबई अंकतालिका में दूसरे नंबर पर थी जबकि चेन्नई को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ था।

जहां तक दोनों टीमों के आपसी टक्कर की बात है तो यहां चेन्नई का पलड़ा भारी है। लीग चरण में हुए मुकाबले में स्मैशर्स ने राकेट्स को 4-1 से हराया। फाइनल मुकाबले को लेकर दोनों टीमें काफी उत्साहित हैं। टीमों का कहना है कि यह मुकाबला बिल्कुल अलग होगा। अब देखना है कि यहां कौन बाजी मारता है।

उल्लेखनीय है कि पीवी सिंधु की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने लीग के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में साइना नेहवाल की टीम अवध वॉरियर्स को 4-1 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। दूसरे सेमीफाइनल में मुंबई रॉकेट्स ने हैदराबाद हंटर्स को मात देकर खिताब के लिए अपनी दावेदारी पेश की।


लीग चरण में टीमों की स्थिति
टीम                 अंक
अवध वॉरियर्स    21
मुंबई रॉकेट्स    19
चेन्नई स्मैशर्स   18
हैदराबाद हंटर्स  14
बेंगलुरु ब्लास्टर्स 11
दिल्ली एसर्स  8

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned