scriptअब शोभा डे के निशाने पर सचिन, पूछा: BMW का पैसा खुद चुकाया? | Shobhaa De Tweets On Sachin Tendulkar Giving BMW To Olympic Medal Winners | Patrika News
अन्य खेल

अब शोभा डे के निशाने पर सचिन, पूछा: BMW का पैसा खुद चुकाया?

डे ने ट्वीट कर कहा कि सम्मान समारोह तो महज BMW का प्रचार अभियान था

Aug 30, 2016 / 04:08 pm

Abhishek Tiwari

Shobha De Tweet On Sachin For Giving BMW

Shobha De Tweet On Sachin For Giving BMW

नई दिल्ली। लगता है कि इन दिनों शोभा डे को ट्रॉल होने की आदत सी लग गई है। कुछ दिनों पहले रियो ओलंपिक गए खिलाड़ियों पर किए गए शोभा डे के ट्वीट ने खूब बखेड़ा खड़ा किए। उन ट्वीट्स के लिए उनकी हर किसी ने जमकर आलोचना की। उसके बाद भी उन्होंने कुछ सीखने की जहमत नहीं उठाई। अब एक बार फिर शोभा ने ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर निशाना साधा है। इस बार खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना उनके निशाने पर है।

बीते दिनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु, कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक, जिम्नास्ट दीपा करमाकर और कोच पुलेला गोपीचंद को बीएमडब्ल्यू कार भेंट की। हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने रियो ओलंपिक खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए इन चार खेल हस्तियों को यह लग्जरी कार भेंट की। सचिन रियो में भारतीय ओलंपिक दल के गुडविल एम्बेसडर थे। उन्होंने गोपीचंद एकेडमी में हुए इस कार्यक्रम में इन चार खेल हस्तियों को सम्मानित किया।

इसके बाद शोभा डे ने अपने ताजा ट्वीट में इसे BMW के लिए महज विज्ञापन अभियान बताया और निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट किया कि यह छोटा, कष्टदायी मगर जायज सवाल है कि क्या सचिन तेंदुलकर ने खिलाडियों को दिए BMW का पैसा खुद चुकाया? अब शोभा डे ने सचिन पर निशाना साधने की कोशिश की।

https://twitter.com/DeShobhaa/status/769902043138035712



दूसरे ट्वीट में शोभा ने कहा कि ग्रेट ऐड फॉर BMW, इन महंगी कारों को चलाने के लिए कौन भुगतान करेगा? कहीं ऐसा न हो कि भारतीय एथलीटों के लिए ये सफेद हाथी न बनकर रह जाए।

https://twitter.com/DeShobhaa/status/770125984012050432



इन ट्वीट्स के बाद एक बार फिर शोभा डे सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई है।

Home / Sports / Other Sports / अब शोभा डे के निशाने पर सचिन, पूछा: BMW का पैसा खुद चुकाया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो