सिंधु ने किया दुबई सुपर सीरीज के लिए क्वालीफाई

Other Sports
सिंधु ने किया दुबई सुपर सीरीज के लिए क्वालीफाई

 भारत की टॉप शटलर पीवी सिंधु ने दुबई में होने वाले बीडब्ल्यूएफ सुपर सीरीज फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। हालांकि दूसरी ओर विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी भारत की साइना नेहवाल को इस टूर्नामेंट के लिए एंट्री नहीं मिली है। दुबई सुपर सीरीज फाइनल 14 से 18 दिसंबर के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में विश्व की शीर्ष आठ खिलाड़ी ही हिस्सा लेंगी।

नई दिल्ली। सुनहरे दौर में गुजर रही भारत की टॉप शटलर पीवी सिंधु को मंगलवार एक और सुखद क्षण हासिल हुआ। रियो ओलंपिक की इस रजत पदक विजेता खिलाड़ी ने दुबई में होने वाले बीडब्ल्यूएफ सुपर सीरीज फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। हालांकि दूसरी ओर विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी भारत की साइना नेहवाल को निराश होना पड़ा। साइना को इस टूर्नामेंट के लिए एंट्री नहीं मिली है। दुबई सुपर सीरीज फाइनल 14 से 18 दिसंबर के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में विश्व की शीर्ष आठ खिलाड़ी ही हिस्सा लेंगी।


मकाऊ ओपन से नाम वापस
तीन बार की मकाऊ चैंपियन सिंधु ने दुबई सुपर सीरीज फाइनल के बेहतरीन तैयारी के लिए 120,000 डॉलर इनामी मकाऊ ओपन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दिन अपना नाम वापस ले लिया। सिंधु के पिता पीवी रमन्ना ने कहा कि सिंधु को पहले मकाऊ ओपन में खेलना था लेकिन दुबई सुपर सीरीज फाइनल के लिए क्वालीफाई होने के बाद हमने इसमें भाग नहीं लेने का फैसला किया क्योंकि इसके कारण उसे दुबई टूर्नामेंट की तैयारी का समय नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि जीतना या हारना अहम नहीं है लेकिन कम से कम उसे इस तरह के उच्च स्तर के टूर्नामेंट के लिए अच्छी तरह तैयार तो होना चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned