पटना पहुंचीं ममता बनर्जी, नोटबंदी के विरोध में आज देंगी धरना

Indresh Gupta

Publish: Nov, 30 2016 11:20:00 (IST)

Patna, Bihar, India
पटना पहुंचीं ममता बनर्जी, नोटबंदी के विरोध में आज देंगी धरना

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को लखनऊ में कहा कि केंद्र सरकार ने देश में आर्थिक इमरजेंसी लगा दी है।

पटना। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी नोटबंदी को लेकर देश के अलग-अलग जगहों पर धरना प्रदर्शन कर रही है। लखनऊ में धरना देने के बाद वो मंगलवार की शाम करीब 6 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचीं। ममता बनर्जी आज पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर करीब दो बजे से नोटबंदी के खिलाफ धरना पर बैठेंगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है। ऐसे में वो और उनकी पार्टी केंद्र सरकार के इस फैसले खिलाफ देशभर में अपना विरोध जता रही है। नोटबंदी पर नीतीश कुमार के बयान के सवाल पर ममता बनर्जी ने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी का अपना अलग-अलग स्टैंड होता है और मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगी।

तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल रॉय ने कहा कि धरना में शामिल होने को लेकर सभी विपक्षी पार्टियों से हमारी बात हुई है। हमने सबको आमंत्रित किया है। जिनको शामिल होना होगा वो आएंगे। इससे पहले नोटबंदी को लेकर वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को लखनऊ में कहा कि केंद्र सरकार ने देश में आर्थिक इमरजेंसी लगा दी है।

ममता बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी से मार्केट, दुकान और खेती चौपट हो गई। ये ब्लैक
इमरजेंसी है, मोदी जी नोटंबदी का फैसला वापस लो या तो वापस जाओ। आपकी तानाशाही नहीं चलेगी। जनता रो रही है और मोदी भाषण दे रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned