नीतीश ने लालू की संपत्ति मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा - तीसरे को बोलने की जरूरत कहां

Shribabu Gupta

Publish: May, 16 2017 01:24:00 (IST)

Patna, Bihar, India
नीतीश ने लालू की संपत्ति मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा - तीसरे को बोलने की जरूरत कहां

नीतीश ने कहा कि भाजपा आरोप लगा रही है तो जवाब राजद की ओर से दिए ही जा रहे हैं। इसमें मेरे बोलने की जरूरत क्या है...

पटना। लालू परिवार की संपत्ति के खुलासे को लेकर सूबे की सियासत इन दिनों गरमायी हुई है। अर्से बाद मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने चुप्पी भी तोड़ी तो बात कोई बनी नहीं। नीतीश ने कहा कि भाजपा आरोप लगा रही है तो जवाब राजद की ओर से दिए ही जा रहे हैं। इसमें मेरे बोलने की जरूरत क्या है।

लोक संवाद कार्यक्रम के बाद मीडिया के सवालों के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि जो आरोप लग रहे हैं वे यदि सचमुच सही हैं तो कानून इसके लिए सक्षम है। कानूनी रूप से इसकी जांच कराकर इसका सत्यापन करा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपों की जांच कराने में भाजपा सक्षम है।

नीतीश कुमार ने सुनियोजित रूप से बदनाम करने के आरोप मढ़ते हुए भाजपा नेतृत्व की आलोचना की। उन्होंने भाजपा के खिलाफ लालू यादव की 27 अगस्त की प्रस्तावित रैली में जाने को लेकर पूछे जाने पर यह कहते हुए टाल दिया कि इसमें अभी काफी समय है।

इस बीच सुशील मोदी के आरोपों के संदर्भ में पूछे जाने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मीडिया पर ही तिलमिला उठे। उन्होंने कहा कि मीडिया में हिम्मत नहीं कि राजद की ओर से सुशील मोदी की संपत्ति के लग रहे आरोपों की सच्चाई दिखाए। इधर भाजपा नेता सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को चुनौती दे डाली कि यदि उनमें हिम्मत है तो लालू यादव के दोनों बेटों पर संपत्ति मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दिखाएं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned