नक्सली आतंकः बिहार समेत 10 राज्यों के DM-SP से मिलेंगे राजनाथ सिंह

Shribabu Gupta

Publish: May, 08 2017 12:46:00 (IST)

Patna, Bihar, India
नक्सली आतंकः बिहार समेत 10 राज्यों के DM-SP से मिलेंगे राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह नक्सल समस्या को लेकर देशभर के 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों, मुख्य सचिव, डीजीपी और कलेक्टर-एसपी के साथ बैठक करेंगे...

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को नक्सल समस्या को लेकर देशभर के 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों, मुख्य सचिव, डीजीपी और नक्सल प्रभावित जिलों के कलेक्टर-एसपी के साथ बैठक करेंगे। इन 10 राज्यों में 35 जिला नक्सल प्रभावित हैं। इन सभी जिलों के डीएम, एसपी को भी दिल्ली बुलाया गया है।

नक्सल प्रभावित राज्यों में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, ओडिशा, पश्चिम बंगाल शामिल हैं। बता दें कि सुकमा के बुरकापाल में नक्सली हमले के बाद रायपुर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस हाईप्रोफाइल बैठक का ऐलान किया था।




छत्तीसगढ़ के आठ जिलों के कलेक्टर-एसपी आएंगे
छत्तीसगढ़ में नक्सल समस्या को लेकर वहां के आठ जिलों के कलेक्टर, एसपी के साथ मुख्यमंत्री मुख्य सचिव और डीजीपी से मुलाकात करेंगे। बैठक में छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के जगदलपुर, कांकेर, नारायणपुर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, बीजापुर, सुकमा और राजनांदगांव जिले के कलेक्टर और एसपी शामिल होंगे। इस बैठक में नक्सलियों के खिलाफ आपरेशन की रणनीति पर विचार किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned