Whatsapp पर सेक्स रैकेट, फोटो और रेट लिस्ट भेजकर करते थे सौदा

Shribabu Gupta

Publish: Feb, 17 2017 05:41:00 (IST)

Patna, Bihar, India
Whatsapp पर सेक्स रैकेट, फोटो और रेट लिस्ट भेजकर करते थे सौदा

यहां ये दलाल व्हाट्सएप के जरिए अपना पूरा रैकेट चला रहे थे। ग्राहकों को वाट्सअप पर ही लड़कियों की फोटो दिखाई जाती थी। वाट्सअप पर ही रेट फिक्स कर लिया जाता था...

पटना। बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने सफलता प्राप्त करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां राजीव नगर थाना क्षेत्र में पिछले दो महीने से एक निजी मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो युवतियों के साथ तीन ग्राहकों समेत पांच दलालों को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की बताई जा रही हैं।

मौके से इस पूरे रैकेट का मास्टरमाइंड राहुल भागने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार पांचों दलाल में से 4 पश्चिम बंगाल और एक मनेर का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार यहां ये दलाल व्हाट्सएप के जरिए अपना पूरा रैकेट चला रहे थे। ग्राहकों को वाट्सअप पर ही लड़कियों की फोटो दिखाई जाती थी। वाट्सअप पर ही रेट फिक्स कर लिया जाता था। साथ ही ग्राहकों के डिमांड पर शबाब के साथ शराब की व्यवस्था संचालकर करता था।

गिरोह की खासियत यह है कि इनका पूरा धंधा लोकांटो नामक मोबाइल एप के जरिए संचालित होता है। इसे स्मार्टफोन के प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड किया जा सकता है. पुलिस ने मौके से कार, पांच बाइक, कुछ नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त कि

पूछताछ में बताया गया है कि एक घंटे की मौज-मस्ती के लिए ग्राहकों से हजार से 1500 रुपये तक लिए जाते हैं। वाट्सएप के माध्यम से लड़कियों की तस्वीर भेजते हैं। अगर लड़की पसंद आ जाए तो गिरोह के सदस्य ग्राहक से उसका पता पूछता है। फिर किराए पर वाहन लेकर उसके पास पहुंचते हैं। ग्राहक को साथ लेने के बाद वह देह व्यापार के अड्डे पर जाते हैं। वाहन से आने-जाने का किराया भी ग्राहक को वहन करना पड़ता हैए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned