ट्रेनों को गिराने की धमकी के बाद बिहार-यूपी में हाई अलर्ट

Shribabu Gupta

Publish: Apr, 21 2017 07:39:00 (IST)

Patna, Bihar, India
ट्रेनों को गिराने की धमकी के बाद बिहार-यूपी में हाई अलर्ट

देश विरोधी तत्वों ने एक बार फिर से ट्रेनों को निशाना बनाने की धमकी दी है। ये धमकी कानपुर रेंज के आईजी के सरकारी मोबाइल  नंबर पर दी गई है...

मोतिहारी। देश विरोधी तत्वों ने एक बार फिर से ट्रेनों को निशाना बनाने की धमकी दी है। ये धमकी कानपुर रेंज के आईजी के सरकारी मोबाइल  नंबर पर दी गई है। मैसेज भेजने वाले ने हाल में कानपुर में हुए राज्यरानी एक्सप्रेस हादसे का जिक्र करते हुए लिखा है कि अभी तो राजरानी को गिराया है, आने वाले समय में और गाडिय़ों को गिराया जायेगा।

इसके बाद कानपुर ही नहीं बल्कि देशभर की सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गयी हैं। सुरक्षा एजेंसियां मैसेज भेजने वाले नंबर के जरिए धमकी देने वाले तक पहुंचने में जुटी हुई है। इधर, दिल्ली में बैठे आरपीएफ के डीजी के निर्देश पर धमकी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश समेत बिहार में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

रेल मंडल समस्तीपुर के मंडल सुरक्षा आयुक्त ने मोतिहारी समेत डिविजन के दरभंगा, सीतामढ़ी, रक्सौल, नरकटियागंज, सहरसा और बनमनखी के आरपीएफ अधिकारियों को विशेष सतर्कता बरतने और आवश्यक सुरक्षात्मक कदम उठाने का निर्देश जारी किया है। उल्लेखनीय है कि कानपुर वही जगह है, जहां पिछले कुछ दिनों से ट्रेनें बार-बार हादसे का शिकार हो रही हैं। इन घटनाओं के तार मोतिहारी व नेपाल के आईएसआई के संदिग्धों से जुड़ रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned