एंटी रोमियो में खुद फंस गये भाजपा नेता के भतीजे

Vikas Kumar

Publish: Apr, 21 2017 01:09:00 (IST)

Pilibhit, Uttar Pradesh, India
एंटी रोमियो में खुद फंस गये भाजपा नेता के भतीजे

जिसके बाद शहर के कई वीआईपी व कददावर भाजपा नेता सिफारिश में पहुंच गये।

पीलीभीत। भाजपा सरकार की ओर से चलाए जा रहे एंटी रोमियो में भाजपा के नेता चाहते हैं कि उन पर या उनके मिलने वालों को मजनूं बना रहने दिया जाए। यहां एंटी रोमियो  के दौरान एसओ महिला ने उपाधि डिग्री कालेज के पास एक रोमियो को खडे देखा । पूछताछ की तो एंटी रोमियो ने खुद को भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेश गंगवार का भतीजा चंद्रप्रकाश उर्फ सोनू बताया।

तभी छुट गया माफीनामे पर
महिला थाने की एसओ अनुपम सिंह ने बस इतनी गलती कर दी कि अध्यक्ष के भतीजे को टोक दिया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष के भतीजे सोनू विफर गए और पुलिस से बदसलूकी कर दी। साथ ही पुलिस को देख लेने की भी धमकी सरेआम दे दी।महिला पुलिस ने भी किसी धमकी की परवाह किये बिना महिला थाने पकडकर ले आयी। जिसके बाद बडे राजनैतिक हस्तक्षेप और फोन घडघडाने लगे और युवक को माफीनामा लिखवाया गया।


 कई वीआईपी के फोन
वीआईपी फोन आने के बाद एसओ महिला थाना ने सीओ सदर को पूरा मामला बताया, जिसके बाद शहर के कई वीआईपी व कददावर भाजपा नेता सिफारिश में पहुंच गये। इस बीच सभी वीआईपी जी की अच्छी खासी फजीहत हो गई। सीओ सदर अनुराग दर्शन ने बताया आरोपी के महिला सिपाही से माफी मांगने और भविष्य में भी गलती न दोहराने की बात पर पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned