ट्यूशन पढ़ने से मना किया तो टीचर ने किया छात्र का येे हाल... 

suchita mishra

Publish: Jul, 18 2017 12:09:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
ट्यूशन पढ़ने से मना किया तो टीचर ने किया छात्र का येे हाल... 

अध्यापक बना रहा था घर पर ट्यूशन पढ़ने का दबाव, मना किया तो बुरी तरह पीटा।

पीलीभीत। जिले के एक नामी इंटर कॉलेज के अध्यापक ने 11वीं कक्षा के छात्र पर उससे टयूशन पढ़ने का दबाव बनाया। छात्र द्वारा मना करने पर उसे बेरहमी से पीटा। जब छात्र ने अध्यापक की शिकायत विद्यालय के प्रधानाचार्य से की तो वे अध्यापक पर कार्रवाई करने क बजाय छात्र को धमकाने लगे। 

ये है पूरा मामला
थाना बिलसण्डा क्षेत्र के गांव फिरसहा चुर्राह निवासी रंजीत सिंह का पुत्र जसनदीप कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है। उसका आरोप है कि कॉलेज में रसायन विज्ञान के अध्यापक अजयवीर सिंह उस पर टयूशन पढ़ने के लिए दबाव बना रहे थे। मना करने पर उन्होंने छात्र को बुरी तरह डंडों से पीटा और कहा कि उसने अन्य छात्रों को भी भड़का दिया है जिससे उन्होंने भी अब ट्यूशन पढ़ने आना बंद कर दिया है।

देखें वीडियो
 
इस मामले की शिकायत लेकर जसनदीप जब प्रधानाचार्य रविशरण सिंह चौहान के पास पहुंचा तो उन्होंने छात्र की एक न सुनी। उन्होंने उल्टा छात्र की पिटाई की और इस बारे में घर में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्र का आरोप है कि उन्होंने विद्यालय में अब उसका प्रवेश भी बंद कर दिया है। फिलहाल छात्र की तहरीर के आधार पर कोतवाली बीसलपुर पुलिस ने आरोपी अध्यापक अजयवीर सिंह और प्रधानाचार्य रविशरण सिंह चौहान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को मेडिकल के लिए बीसलपुर सीएचसी भेज दिया है। वहीं पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच कर कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं।

देखें वीडियो



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned