नाबालिग के साथ दुराचार की कोशिश, जान से मारने की दी धमकी

Amit Sharma

Publish: Jul, 18 2017 03:45:00 (IST)

Pilibhit, Uttar Pradesh, India
नाबालिग के साथ दुराचार की कोशिश, जान से मारने की दी धमकी

दबंग ने तमंचे के बल पर नाबालिग के साथ दुराचार का प्रयास किया शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।


पीलीभीत।
बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव खाण्डेपुर से ताजा मामला सामने आ रहा है। यहां बीती रात गांव के ही एक दबंग ने तमंचे के बल पर 14 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार का प्रयास किया है। शोर शराबा होने पर दबंग चेतावनी देता हुआ भाग गया। वहीं जब नाबालिग के पिता ने सुबह दबंग के पिता से शिकायत की तो इस बात से दबंग युवक नाराज हो गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद पीड़िता के पिता में थाने में तहरीर दी जिसपर बीसलपुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

तमंचे के बल पर बलात्कार की कोशिश

बीसलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव खाण्डेपुर के रहने वाले एक परिवार के साथ बीती रात अनहोनी होते-होते बची। यहां गांव के ही एक दबंग युवक सुरेन्द्र ने एक दलित परिवार की चार साल की नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। दलित परिवार ने बताया कि उनका घर खुला हुआ है। बीती 17-18 जुलाई की रात करीब 12 बजे के आसपास सुरेन्द्र उनके घर में घुस आया माता-पिता व स्वयं नबालिग सो रहे थे। सुरेन्द्र ने घर के अंदर आते ही नाबालिग के सीने पर तमंचा लगा दिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही उसने बलात्कार की नियत से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

जान से मारने की धमकी
जब नाबालिग ने इसका पुरजोर विरोध किया तो माता-पिता को भी आवाज सुनाई दी जिसके बाद जब परिवार वालों ने सुरेन्द्र को ललकारा तो वो तमंचा लहराते हुये वहां से भाग गया। आज सुबह जब पिता ने सुरेन्द्र के घर जाकर शिकायत की तो सुरेन्द्र को यह बात नागवार गुजरी और सुरेन्द्र ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर दी जिस पर मुकदमा दर्ज हो गया है। फिलहाल पुलिस अभी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned