BJP मुझे राजनीतिक औजार के रूप में इस्तेमाल करती है: वाड्रा

Shakti Singh

Publish: Nov, 23 2015 09:56:00 (IST)

Political
BJP मुझे राजनीतिक औजार के रूप में इस्तेमाल करती है: वाड्रा

वाड्रा ने दावा किया कि उन्होंने हमेशा कानून के मुताबिक कारोबार में पारदर्शिता बरती है लेकिन उन्हें निशाना बनाया गया

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने जमीन सौदे को लेकर भाजपा पर जवाबी हमला बोला है। वाड्रा ने कहाकि उन्हें राजनीतिक औजार के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है और वह राजनीतिक बदले का जरिया बन गए हैं। उन्होंने कहाकि भाजपा जब भी लोगों का ध्यान बंटना चाहती है तो उनके नाम को  लेकर हमला बोल देती है। मुझे किसी अन्य कारोबारी की तरह लेना चाहिए न कि प्रियंका गांधी के राजनीतिक परिवार से जोडऩा चाहिए।

वाड्रा ने दावा किया कि उन्होंने हमेशा कानून के मुताबिक कारोबार में पारदर्शिता बरती है लेकिन उन्हें निशाना बनाया गया और झूठ फैलाया गया। जिस तरह से उन्हें पेश किया, उनके लिए बेहद कठिन स्थिति बन गई है। हरियाणा सरकार की ओर से उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन उन्होंने इस संबंध में मीडिया में खबरें पढ़ी हैं। मीडिया में खुलासों को लेकर उन्होंने कहाकि उन्होंने जो बातें अपनी वेबसाइट पर डाली हैं उन्हीं को खबरें बनाया जा रहा है। 

इस बारे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि वाड्रा मामले की जांच हो रही अगर दोषी पाए जाते हैं तो सजा जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा कि अगर कुछ गलत नहीं किया है तो कांग्रेस नेता एवं रॉबर्ट क्यों घबरा रहे हैं। हरियाणा सरकार कभी किसी जांच में राजनीतिक औजार के तौर पर इस्तेमाल नहीं करती है। वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रॉबर्ट वाड्रा के बयान का समर्थन करते हुए कहाकि बिना सबूतों के हवा बनाई जा रही है। अगर कोई दस्तावेज है तो कार्रवाई की जानी चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned