दिल्ली के डिप्टी CM सिसोदिया रहेंगे शीला के बंगले में

Political
दिल्ली के डिप्टी CM सिसोदिया रहेंगे शीला के बंगले में

अब दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बंगले में रहेंगे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अब उस बंगले में रहने जा रहें हैं, जिसमें एक समय पर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शीला दिक्षित रहा करती थी। केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय ने मंगलवार को मथुरा रोड पर स्थित बंगला नम्बर, एबी-17 को सिसोदिया के नाम पर देने की सहमति जता दी है।

केजरीवाल के बंगले के लिए की जा रही है तलाश

केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय के एक अधिकारी का कहना है कि दिल्ली सरकार ने बंगले को मनीष सिसोदिया के नाम पर ट्रांस्फर करने का आग्रह किया था। जिसके बाद इस बंगले को सिसोदिया को एलॉट कर दिया गया है। साथ ही अधिकारी ने बताया कि दिल्ली सरकार अभी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रहने के लिए बंगले की तलाश कर रही है।

कैसा है सिसोदिया का नया बंगला

मथुरा रोड पर स्थित पर ये बंगला तब से खाली पड़ा था, जब से पूर्व केंद्रीय मंत्री पी बलराम नाइक ने इसे खाली किया है। गौरतलब है कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दिक्षित प्रगति मैदान के पास स्थित इस बंगले में रहा करती थी। इसके बाद वे 3, मोतीलाल नेहरू प्लेस में रहने चली गई थी। आपको बता दें कि सिसोदिया को एलॉट किए इस बंगले में दो बड़े लॉन हैं। साथ ही इस दो मंजिला बंगले में पांच कमरे और सर्वेंट क्वार्टर भी हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned