MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका; बरखा शुक्ला ने दिया इस्तीफा

Political
MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका; बरखा शुक्ला ने दिया इस्तीफा

दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बरखा शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा है। गौरतलब है कि 23 अप्रैल को दिल्ली की तीन एमसीडी के लिए वोटिंग होनी है।

नई दिल्ली। दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बरखा शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा है। गौरतलब है कि 23 अप्रैल को दिल्ली की तीन एमसीडी के लिए वोटिंग होनी है।
 
जन्मजात कांग्रेसी हूं, नहीं छोड़ूंगी पार्टी
बरखा शुक्ला का कहना है कि वो जन्मजात कांग्रेसी हैं। पार्टी नहीं छोड़ेंगी। बता दें कि उनके इस्तीफे के साथ ही मीडिया में उनके पार्टी छोड़ने की अटकले लगाई जाने लगीं थी। बरखा शुक्ला के पास शीला दीक्षित सरकार में कई अहम जिम्मेदारियां थीं। वो दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष थीं। 

सोनिया-राहुल पर बोला हमला
बरखा शुक्ला ने सोनिया गांधी और राहुल पर सीधा हमला बोला है। उनका कहना है कि पार्टी में उनकी बात नहीं सुनी गई। बता दें कि  दिल्ली कांग्रेस ईकाई के कई नेताओं ने एमसीडी चुनाव को लेकर अजय माकन के काम करने के तरीके पर सवाल उठाया था। इनमें बरखा शुक्ला भी शामिल थीं। 

MCD चुनाव में महिलाओं के टिकट काटने से नाराज हैं  बरखा
बरखा शुक्ला एमसीडी चुनाव में महिलाओं को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज हैं। इसे लेकर उन्होंने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से शिकायत भी की थी। इस्तीफा देने के साथ ही बरखा ने आरोप लगाया है कि  राहुल गांधी ने भी उनकी बात नहीं सुनी। इससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बता दें कि इससे दो दिन पहले ही कांग्रेस को एक बड़ी झटका लगा था। पार्टी के पूर्व वरिष्ठ नेता अरविंदर सिंह लवली ने बीजेपी का दामन थाम लिया था।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned