आडवाणी बोले, अच्छे दिन आने में लगेगा वक्त

Political
आडवाणी बोले, अच्छे दिन आने में लगेगा वक्त

आडवाणी ने अहमदाबाद महानगरपालिका चुनाव में मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार की दिशा सही है और कोई भी व्यवस्था पूरी तरह ठीक होने में समय लेती है

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बिहार चुनाव के पराजय के बाद मोर्चा खोलने वाले भाजपा मार्गदर्शक मंडल के सदस्य तथा वरिष्ठ पार्टी नेता लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को कहा कि मोदी सरकार की दिशा सही है। आडवाणी ने अहमदाबाद महानगरपालिका चुनाव में मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार की दिशा सही है और कोई भी व्यवस्था पूरी तरह ठीक होने में समय लेती है।

उनसे पूछा गया था कि मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था पर दाल की कीमत 200 रुपए प्रति किलो के आसपास है और महंगाई में खासी बढ़ोत्तरी हो गई है। वयोवृद्ध भाजपा नेता ने  मोदी के बचाव का रूख अख्तियार किया। यह पूछे जाने पर कि हाल मे बिहार चुनाव में भाजपा की करारी पराजय के बाद गुजरात के स्थानीय चुनावों में वह कैसे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं, आडवाणी ने कहा कि इससे पार्टी के समर्थकों में चेतना बढ़ी है और उन्होंने कोई कमी नहीं रह जाने के लिए कमर कसी है और इसके अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।

उन्होंने कहा यह खुशी की बात है कि मोदी आज प्रधानमंत्री हैं और उनकी अगुवाई में पूर्व में गुजरात विधानसभा और लोकसभा में जैसी जीत पार्टी को मिली है वैसी ही जीत स्थानीय चुनाव में भी पार्टी को मिलेगी तो उन्हें प्रसन्नता होगी।

उन्होंने गुजरात स्थानीय चुनाव में महिलाओं के लिए पचास प्रतिशत सीटें आरक्षित करने तथा सांसदों को मतदान का अधिकार दिए जाने जैसे बदलावों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें बदली हुई व्यवस्था के तहत यहां मतदान कर बहुत खुशी हुई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned