प्रियंका की पहली रैली, कहा- UP में किसी को गोंद लेने की जरूरत नहीं 

Political
प्रियंका की पहली रैली, कहा- UP में किसी को गोंद लेने की जरूरत नहीं 

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली की

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली की। इस दौरान उन्होंने जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, यूपी को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं है। यहां का नौजवान नेता बन सकता है और यूपी का विकास भी कर सकता है। इससे पहले एक चुनावी रैली में मोदी ने खुद को यूपी का गोद लिया बेटा करार दिया था। प्रियंका विधानसभा चुनाव के चौथे फेज की वोटिंग के कांग्रेस-सपा उम्मीदवारों का प्रचार करने मैदान में उतरी हैं।

प्रियंका ने कहा- मोदी बाहरी हैं 

प्रियंका गांधी ने मोदी को बाहरी करार दिया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री का काम कैसा है? बहुत खोखले वादे हो गए, बहुत सुन लिया देश ने आपको। बहुत साल हो गए हैं, वह 3 साल से सरकार में हैं। वाराणसी की जनता से इसका हाल पूछिए। खोखले वादे करने वालों को पहचानिए और इस गठबंधन को इस तरह मजबूत बनाइए कि आगे बढ़कर यह प्रदेश मजबूत बने और इसका विकास हो।


महिलाओं का ऐसा सम्मान किया मोदी ने 

प्रियंका ने कांग्रेस और सपा गठबंधन को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री महिलाओं और बेटियों पर अत्याचार की बात करते हैं, पर उन्होंने ताली बजाकर नोटबंदी का फैसला ले लिया और महिलाओं-बेटियों को लाइनों में खड़ा कर के उन पर अत्याचार किया। 

राहुल भी थे सभा में मौजूद, ऐसे किया भाजपा पर हमला 

रैली में कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी भी मौजूद थे। राहुल ने कहा, "हमने किसानों का 70 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया। आपने क्या किया? कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में यात्रा निकाली थी। किसानों से बातचीत की, उनकी बात सुनी। बारिश होती है, ओला गिरता है, लेकिन मोदीजी मुआवजा नहीं देते। किसानों को दो चीजें चाहिए। कर्ज माफ, बिजली बिल हाफ। यूपी के 2 करोड़ किसानों ने हमसे कहा कि हमारा कर्जा माफ कराइए।" राहुल ने कहा, "एक बार में मोदी के पास खड़ा था। मैंने कहा मोदीजी किसानों का कर्जा माफ कीजिए। वे चुप खड़े रहे। वे कहते हैं कि जैसे ही यूपी में बीजेपी की सरकार बनाओगे, हम कर्जा माफ कर देंगे। हम कहते हैं 70 हजार करोड़ का कर्जा माफ कर दिया, क्या उस वक्त यूपी में हमारी सरकार थी?
 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned