दिल्ली सरकार के 2 नए मंत्रियों ने शपथ ली

Political
दिल्ली सरकार के 2 नए मंत्रियों ने शपथ ली

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक राजेंद्र पाल गौतम और कैलाश गहलोत ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार में मंत्री पद की शपथ ली। नजफगढ़ के विधायक गहलोत को कानून एवं न्याय विभाग, परिवहन, सूचना प्रौद्योगिकी और प्रशासनिक सुधार विभाग और सीमापुरी से विधायक गौतम को जल, समाज कल्याण, एससी/एसटी, कला और संस्कृति, गुरुद्वारा चुनाव एवं भाषा विभाग दिए गए हैं। 

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक राजेंद्र पाल गौतम और कैलाश गहलोत ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार में मंत्री के रूप में शपथ ली। दिल्ली सरकार की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, नजफगढ़ के विधायक गहलोत को कानून एवं न्याय विभाग, परिवहन, सूचना प्रौद्योगिकी और प्रशासनिक सुधार विभाग दिए गए हैं, और सीमापुरी से विधायक गौतम को जल, समाज कल्याण, एससी/एसटी, कला और संस्कृति, गुरुद्वारा चुनाव एवं भाषा विभाग दिए गए हैं। दोनों विधायक पेशे से वकील हैं। 

संदीप और कपिल मिश्रा की बर्खास्तगी के बाद रिक्त हुआ था पद 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छह मई को कपिल मिश्रा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था, जिनके पास जल, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग थे। केजरीवाल ने पिछले 12 दिनों से इन दोनों मंत्रियों की नियुक्ति को मंजूरी न देने को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल भी खड़े किए थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned