भारत में जल्द लॉन्च होगी स्कोडा की नई ऑक्टाविया, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

Kamal Rajpoot

Publish: Apr, 21 2017 04:18:00 (IST)

Popular Cars & Bikes
भारत में जल्द लॉन्च होगी स्कोडा की नई ऑक्टाविया, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

खबर है स्कोडा इंडिया इस साल चार नए प्रोडक्ट्स को उतारने का प्लान कर रही है, इसमें ऑक्टाविया कार भी शामिल है

नई दिल्ली। ऑटो कंपनी स्कोडा भारत में ऑक्टाविया के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कहा जा रहा है यह कार इस साल के मध्य तक भारत में लॉन्च हो जाएगी। हाल ही में इस कार को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। बता दें स्कोडा ने 2017 ऑक्टाविया को पिछले साल नवंबर में डिजाइन और कॉस्मैटिक बदलाव के साथ पेश किया गया था। अब कंपनी के फेसलिफ्ट वर्जन को उतारने की तैयारी कर रही है। 

खबर है स्कोडा इंडिया इस साल चार नए प्रोडक्ट्स को उतारने का प्लान कर रही है, इसमें ऑक्टाविया कार भी शामिल है। बता दें हाल ही में इस कार को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। कहा जा रहा है नई फेसलिफ्टेड ऑक्टाविया रिवाइज्ड बंपर और रियर सेक्शन में अपडेटेड केबिन के साथ नजर आएगी। इस कार में नई और बड़ी फ्रंट ग्रिल, नई हेडलाइट्स मिलेगी। साथ ही इसके फ्रंट बंपर में भी कुछ नया बदलाव देखने को मिल सकता है। 

कार के केबिन में नई एलईडी एम्बिएंट लाइट दी जा सकती है। वहीं म्यूजिक लवर्स के लिए इसमें 9.2 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम दिया जा रहा है। इसके साथ-साथ यह कार जीपीएस, एलटीई, डेटा ट्रांसफर, वाईफाई होस्टपोट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे नए फीचर्स से लैस होगी। सूत्रों के मुताबिक स्कोडा की इस नई कार में 113 बीएचपी वाला 1.0 टीएसआई पेट्रोल, 147 बीएचपी वाला 1.4 लीटर टीएसआई, 113 बीएचपी वाला 1.6 लीटर टीडीआई डीजल और 147 बीएचपी वाला 2.0 लीटर टीडीआई डीजल इंजन दिया जा सकता है। ये सभी इंजन 6-स्पीड और 7-स्पीड ऑटोमैटिक डीएसजी ट्रांसमिशन से लैस होंगे। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned