जयपुर ऑटो एक्सपो कल से, एक छत के नीचे मिलेगी लग्जरी कारें, फ्यूचर बाइक्स

Kamal Rajpoot

Publish: Feb, 16 2017 10:43:00 (IST)

Popular Cars & Bikes
जयपुर ऑटो एक्सपो कल से, एक छत के नीचे मिलेगी लग्जरी कारें, फ्यूचर बाइक्स

जयपुर ऑटो एक्सपो-2017 शुरूआत शुक्रवार से होगी। तीन दिवसीय एक्सपो में ऑटो जगत की शीर्ष कम्पनियां पार्टिसिपेट करेगी

जयपुर। स्पीड का धमाल, फीचर्स का कमाल, चमचमाती कारो और शानदार बाइक्स का जलवा बिखेरने के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से अम्बेडकर सर्किल स्थित एसएमएस इन्वेस्टमेंट ग्राउंड में पर आयोजित जयपुर ऑटो एक्सपो-2017 शुरूआत शुक्रवार से होगी। तीन दिवसीय एक्सपो में ऑटो जगत की शीर्ष कम्पनियां पार्टिसिपेट करेगी। एक ही छत के नीचे जुटे देश-विदेश के ऑटो कम्पनियों से विजिटर्स को व्हीकल्स की प्राइस, क्वालिटी, अलग-अलग तरह की गाडियों का कम्पेरिजन करने का मौका मिलेगा। जयपुर ऑटो एक्सपो के पावर्ड बॉय एसबीबीजे, सहयोगी संस्थान ऑटोमोबाइल व्हीकल डीलर्स एसोसिएशन, गिफ्ट पाटर्नर टीटूप्रिन्ट, स्टूडियो पाटर्नर कृष्णम् स्टूडियो हैं। 

न्यू टेक्नोलॉजी से होंगे रूबरू 
एक्सपो में सभी प्रमुख कंपनियों की कारों और बाइक्स की विस्तृत रेंज देखने को मिलेगी। साथ ही कस्टमाइज वर्शन, सुपर कार और सुपर बाइक्स भी आकर्षण का केन्द्र होंगी। भव्य स्टॉल्स एक्सपो की रौनक को बढ़ाएंगे। यहां विजिटर्स टैस्ट राइड के जरिए बेहतरीन अनुभवों का अहसास कर सकेंगे। यहां अपकमिंग मॉडल्स भी डिस्प्ले होंगे। लेटेस्ट कारें और बाइक्स यहां अपने तकनीकीखासियत के जरिए विजिटर्स को आकर्षित करेंगी ही, साथ ही विटेंज कारें भी लोगों को लुभाती नजर आएंगी।

इनकी रहेगी भागीदारी
जयपुर ऑटो एक्सपो 2017 में मर्सडीज बेंज, वॉल्वो कार्स, ऑडी, हुडई, निसान, मारूति, टाटा मोटर्स, महिन्द्रा एंड महिन्द्रा, रेनॉल्ट, शैवरले, होंडा कार्स, के.पी. नेक्सा, ओम टोयोटा, के.एस. फोर्ड, हीरो मोटोकॉर्प, इसुजु, होंडा टू व्हीलर्स, ट्रायम्फ बाइक्स, यामाहा, सुजुकी टू व्हीलर, यूएम बाइक्स, हीरो इलेक्ट्रीक, फायरफोकस, हरीश साईकिल, हिन्दुस्तान पेट्रो कैमिकल लिमिटेड, इंडियन ऑइल कॉर्पोरेशन लिमिटेड सहित अन्य ऑटोमोबाइल कम्पनियां, एसेसरीज निर्माता, एसबीआई बैंक एवं वित्तीय संस्थाओ की भागीदारी रहेगी।

डिफरेंट इवेंट्स का आयोजन
ऑटो एक्सपो में तीनों दिन डिफरेंट टाइप्स के इवेंट्स होंगे। कई देशों में बाइक स्टंट्स दिखा चुके फस्र्ट इंटरनेशनल एवं प्रोफेशनल स्टंट टीम ऑफ इंडिया फेम स्टील साइलेंसर ग्रुप की ओर से विली, स्टॉपी, एक्रोबेटिक्स, बर्नआउट जैसे स्टंट में सर्कल वीली, एडो180 डिग्री, हैण्डल बार क्राइस्ड, सुसाइड बर्न आउट, स्टेटिक बर्न आउट, स्वीच बेक राइडिंग और भी डिफरेंट तरह के स्टंट दिखाये जायेंगे साथ ही फ्यूजन बैंड डिनो बंजारा एंड ट्यूंड आर्ट की ओर से लाइव रॉक बैंड आकर्षण का केंद्र होगा। आरटीओ जयपुर के विशेषज्ञों के द्वारा लाइसेंस से सम्बंधित जानकारी मिलेंगी। टै्रफिक अवेयरनेस के जयपुर ट्रैफिक पुलिस की ओर से भी कई टिप्स दिए जाएंगे। इसके अलावा एक्सपो में टू व्हीलर्स और फोर व्हीलर्स की नई लॉन्चिंग भी होगी। 

हजारों की संख्या में रजिस्ट्रेशन
एक्सपो को विजिट करने के लिए वेबसाइट के जरिए रजिस्ट्रेशन करवाए जा रहे हैं। विजिट करने के लिए प्रदेशवासी 222.द्भड्डद्बश्चह्वह्म्ड्डह्वह्लशद्ग3श्चश.ष्शद्व पर फ्री रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं। इसमें अब तक हजारों की संख्या में रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। फ्री रजिस्ट्रेशन करके एक्सपो में नि:शुल्क प्रवेश पा सकते है। एक्सपो की विस्तृत जानकारी के लिए गोविन्द रावत 98291-00088 से सम्पर्क कर सकते हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned