अनुप्रिया पटेल का बड़ा हमला- कहा गठबंधन हारने पर आयेंगे अच्छे दिन 

Pratapgarh, Uttar Pradesh, India
अनुप्रिया पटेल का बड़ा हमला- कहा गठबंधन हारने पर आयेंगे अच्छे दिन 

अनुुप्रिया पटेल ने कहा - यूपी की जनता भाजपा की सरकार चाहती है

प्रतापगढ. जिले के रामपुर खास विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार नागेन्द्र सिंह मुन्ना के प्रचार में पहुंची स्वास्थ राज्यमंत्री अनुुप्रिया पटेल ने सपा- कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा कहा कि यह गठबंधन दो युवाओं का नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और लुटेरो का गठबंधन है। राहुल गांधी द्वारा मोदी के ढाई वर्ष बाद दी गयी गब्बर सिंह के पैदा होने की टिप्पणी पर अनुप्रिया ने कहा कि राहुल को कुछ दिखाई नहीं देता। 


राहुल पर पलटवार 
राहुल के अच्छे दिन के सवाल का जवाब देते हुए मोदी की मंत्री ने कहा कि गठबंधन को बाहर का रास्ता दिखाने पर ही दिखेंगे अच्छे दिन। रामपुर खास विधान सभा के वर्मा नगर की जनसभा मे भीड़ को देख मंत्री ने कहा कि अब प्रदेश में लोगों के मूड देख यह अंदाजा लगने लगा है कि यहां की जनता परिवर्तन चाहती है और प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। 


रामपुर खास से अनुराधा मिश्रा से होगा मुकाबला
इस बार भाजपा उम्मीदवार का रामपुर खास सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता और इसी सीट से लगातार आठ बार विधायक रहे प्रमोद तिवारी की बेटी अनुराधा मिश्रा से होना है। बतादें कि अनुराधा मिश्रा इस सीट से वर्तमान विधायक हैं। और इस बार भी कांग्रेस सपा गठबंधन ने अनुराधा को मैदान में उतारा है। 


छोटे सरकार के नाम से जाने जाते हैं नागेन्द्र सिंह मुन्ना
छोटे सरकार के नाम से मशहूर नागेन्द्र सिह मुन्ना  ने साल 2014 में हुए उपचुनाव में प्रमोद तिवारी की बेटी और कांग्रेस प्रत्याशी अराधना को कड़ी टक्कर दी थी। चुनाव में भले ही अराधना जीत गई हों, मगर जीत का अंतर काफी कम था। अराधना महज 5000 वोटों के अंतर से नागेश प्रताप सिंह को हराया था। इस बार भी आराधना के खिलाफ नागेश मैदान में है और लोगों की मानें तो कड़े मुकाबले में किसी को भी कम आंकना मुश्किल होगा। 


       

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned