BREAKING  परिवर्तन यात्रा में जमकर बवाल, सहयोगी दल से भिड़े भाजपाई, अलग हुए विधायक

Pratapgarh, Uttar Pradesh, India
BREAKING  परिवर्तन यात्रा में जमकर बवाल, सहयोगी दल से भिड़े भाजपाई, अलग हुए विधायक

भाजपा की चुनावी रणनीति पर असर डाल सकता है ये विवाद

प्रतापगढ़. जिले में परिवर्तन यात्रा के दौरान खुलकर गुटबाजी सामने आई। जहां भाजपा का नेतृत्व यूपी में चुनाव जीतने के लिए छोटे-छोटे दलों को साथ में लाने का काम कर रही है वहीं भाजपा नेताओं ने जिले में चल रहे परिवर्तन यात्रा के दौरान भाजपा के सहयोगी पार्टी अपना दल के खिलाफ और अद. विधायक आरके वर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और खुलेआम अपना दल के विधायक की बेइज्जती की। जीसकी वजह से जिले भर में भाजपा नेताओं की पूरी तरह से बदनामी हो रही है। 

बता दें कि विश्वनाथगंज इलाके में परिवर्तन यात्रा के दौरान अपना दल के खिलाफ भाजपा नेताओ ने नारेबाजी की और अपने ही लोगों पर जमकर हमला बोला। इस बात से दुखी होकर परिवर्तन रथ यात्रा में अनुशासन हीनता के चलते नाराज विधायक डॉ आर के वर्मा परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम से वापस लौट गये। माना जा रहा है भाजपा नेताओं का ये कारनामा जिले में भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। 

क्यूंकि केन्द्र में  अनुप्रिया पटेल मंत्री हैं और यूपी में भाजपा की सरकार बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं। पर जिस तरह से अपना दल के विधायक के साथ दुर्व्यवहार की बात सामने आई है उससे माना जा रहा है कि इसका असर भाजपा और केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के रिश्ते पर पड़ सकता है और भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned